शौहर ने सऊदी अरब से फोन पर दिया तीन तलाक, चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज

three talaq
शौहर ने सऊदी अरब से फोन पर दिया तीन तलाक, चार के खिलाफ एफआईआर दर्ज

कानपुर। तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी महिलाओं पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला कानपुर का है, यहां एक महिला को उसके पति ने सउदी अरब से फोन पर तीन तलाक बोल दिया। पीड़िता ने पति समेत चार ससुरालीजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

Shauhar Gave Three Divorces Over Phone From Saudi Arabia Fir Registered Against Four :

पुलिस के मुताबिक सुजातगंज निवासी महिला हिना परवीन अंसारी ने बताया कि उसका निकाह इसी साल जुलाई माह में बाबूपुरवा के अजीतगंज निवासी नूरजादे उर्फ ईशान के साथ हुआ था।
निकाह के दो दिन बाद ही देवर फैजान ने उसके साथ मारपीट की। जब उसने इसकी शिकायत सास सना व ससुर सलीम से की तो उन लोगों ने उसे ही गलत ठहराते हुए प्रताड़ित किया। पीड़िता का आरोप है कि ससुरालीजन उस पर मायके से पांच लाख रुपये लाने का दबाव बनाने लगे।

जब हिना ने इसकी शिकायत पति नूरजादे उर्फ ईशान से की तो उसने मारपीट कर मायके भेज दिया। दो माह पहले शौहर नूरजादे नौकरी करने सउदी अरब चला गया। वहां से उसने फोन कर तीन तलाक दे दिया। हिना की तहरीर पर पुलिस ने शौहर, सास, ससुर व देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कानपुर। तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी महिलाओं पर अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला कानपुर का है, यहां एक महिला को उसके पति ने सउदी अरब से फोन पर तीन तलाक बोल दिया। पीड़िता ने पति समेत चार ससुरालीजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक सुजातगंज निवासी महिला हिना परवीन अंसारी ने बताया कि उसका निकाह इसी साल जुलाई माह में बाबूपुरवा के अजीतगंज निवासी नूरजादे उर्फ ईशान के साथ हुआ था। निकाह के दो दिन बाद ही देवर फैजान ने उसके साथ मारपीट की। जब उसने इसकी शिकायत सास सना व ससुर सलीम से की तो उन लोगों ने उसे ही गलत ठहराते हुए प्रताड़ित किया। पीड़िता का आरोप है कि ससुरालीजन उस पर मायके से पांच लाख रुपये लाने का दबाव बनाने लगे। जब हिना ने इसकी शिकायत पति नूरजादे उर्फ ईशान से की तो उसने मारपीट कर मायके भेज दिया। दो माह पहले शौहर नूरजादे नौकरी करने सउदी अरब चला गया। वहां से उसने फोन कर तीन तलाक दे दिया। हिना की तहरीर पर पुलिस ने शौहर, सास, ससुर व देवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।