1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. अकबर अहमद डंपी पर शाजिया इल्मी ने लगाया बदसलूकी का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

अकबर अहमद डंपी पर शाजिया इल्मी ने लगाया बदसलूकी का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

By Manali Rastogi 
Updated Date

Shazia Ilmi Accused Akbar Ahmed Dumpy Of Misconduct Lodged Complaint

नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी पर भारतीय जनता पार्टी की नेता शाजिया इल्मी ने बदसलूकी का आरोप लगाया है. ऐसे में इस संबंध में बीजेपी नेता ने डंपी के खिलाफ दिल्ली के वसंत कुंज थाने में अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने की शिकायत दर्ज कराई है. इल्मी ने अपने आरोप में बताया कि उनके साथ डंपी ने बीते पांच फरवरी को बदसलूकी की थी.

पढ़ें :- पंचायत चुनाव: अपने तय समय पर होगा पहला चरण, 18 जिलों में कल होगी वोटिंग

पांच फरवरी को हुई बदसलूकी

शाजिया इल्मी ने आरोप लगाते हुए बताया कि वो एक रात्रि भोज में पांच फरवरी को गई थीं. यहां अकबर अहमद डंपी भी मौजूद थे. इसी दौरान डंपी ने इल्मी के साथ अभद्र व्यवहार किया, जिसकी शिकायत अब उन्होंने पुलिस से की है. वहीं, पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद डंपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 7 फरवरी को वसंत कुंज साउथ थाने में आईपीसी की धारा 506 (धमकी देना) और 509 (किसी महिला का अनादर करना) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

कौन हैं शाजिया इल्मी?

अपना राजनीतिक करियर शुरू करने से पहले शाजिया इल्मी पेशे से एक पत्रकार थीं. फिर उन्होंने आम आदमी पार्टी का दामन थामा. मगर इसके कुछ सालों बाद उन्होंने बीजेपी का हाथ थाम लिया. अब उन्हें कई टीवी चैनलों पर बीजेपी का पक्ष रखते हुए देखा जाता है. मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वालीं शाजिया इस शिकायत के बाद चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं अकबर अहमद डंपी की बात करें तो वो बीएसपी के टिकट पर आजमगढ़ से सांसद रह चुके हैं. डंपी अक्सर जी अपने बयानों की वजह से सुर्खियां बटोरते हुए नजर आते हैं.

पढ़ें :- ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...