1. हिन्दी समाचार
  2. बिग बॉस-13: घर से बेघर होंगी शेफाली बग्गा, वाइल्ड कार्ड के तौर पर की थी एंट्री

बिग बॉस-13: घर से बेघर होंगी शेफाली बग्गा, वाइल्ड कार्ड के तौर पर की थी एंट्री

By आस्था सिंह 
Updated Date

Shefali Bagga Confirm Evicted

नई दिल्ली। टीवी रियलिटि शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में इस हफ्ते प्रसारित होने वाला ‘वीकेंड का वार’ सलमान खान के साथ काफी दिलचस्प होने वाला है। दरअसल, एक तरफ जहां सलमान खान बिग बॉस में आसिम रियाज (Asim Riaz), सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की जमकर क्लास लगाएंगे, वहीं ये हफ्ता शो की कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) पर भी काफी भारी पड़ेगा। दरअसल, इस हफ्ते नॉमिनेटिड सदस्यों में से कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा बिग बॉस के घर से बेघर होने वाली है।

पढ़ें :- मुख्यमंत्री के दफ्तर के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित, सीएम योगी ने खुद को किया आइसोलेट

घर की कैप्टन शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने रश्मि देसाई को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया था। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि इस हफ्ते शेफाली बग्गा बिग बॉस 13 के घर को अलविदा कह देंगी। फैन पेज के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


इस हफ्ते ‘वीकेंड का वॉर’ में सलमान खान, आसिम रियाज और रश्मि देसाई की जमकर क्लास लगाएंगे। बता दें, आसिम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फैमिली को लेकर कई कमेंट किए थे, जिसके बाद घर में काफी हंगामा मचा था। इसी को लेकर सलमान खान, आसिम रियाज की खूब क्लास लेंगे और साथ ही रश्मि देसाई पर भी भड़कते नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...