1. हिन्दी समाचार
  2. Big Boss-13: शेफाली बग्गा ने ऐसे उड़ाई घरवालों की नींद, सिद्धार्थ शुक्ला ने कही ये बात

Big Boss-13: शेफाली बग्गा ने ऐसे उड़ाई घरवालों की नींद, सिद्धार्थ शुक्ला ने कही ये बात

Shefali Bagga Irritating Behaviour

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। टीवी रियलिटि शो ‘बिग बॉस-13’ में आयेदिन एक से एक नए ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। बुधवार को प्रसारित एपिसोड में शेफाली बग्गा के हाईवोल्टेज ड्रामे ने पूरे घर की नींद उड़ा दी, दरअसल सुबह के 6 बजे शेफाली ने बर्तन बजाकर जिस तरह घरवालों की नींद हराम की, उसकी हर तरफ चर्चा है। चाहे लोग शेफाली की अजीबोगरीब हरकत पर मजे ले रहो हो, लेकिन बिग बॉस हाउस कंटेस्टेंट्स को शेफाली का ड्रामा तंग किए हुए हैं।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

एपिसोड में शेफाली बग्गा का बेहद हैरान कर देने वाला अवतार देखने को मिला। दरअसल, शेफाली सुबह सुबह उठकर घरवालों को बर्तन बजाकर उठाने का जिम्मा उठाती हैं। इस दौरान शेफाली की मधुरिमा तुली, रश्मि देसाई, असीम रियाज, आरती सिंह, विशाल आदित्य सिंह से बुरी तरह से बहसबाजी भी होती है। सिद्धार्थ पहले शेफाली को ऐसी हरकतें ना करने को समझाते हैं, लेकिन शेफाली किसी की नहीं सुनतीं।

बाद में सिद्धार्थ शुक्ला कैप्टन रूम में जाकर विकास गुप्ता को शेफाली बग्गा की हरकत के बारे में बताते हैं। इस दौरान सिद्धार्थ बिग बॉस इतिहास के सबसे कंट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट इमाम सिद्दीकी से शेफाली की तुलना करते हैं। आखिर में विकास गुप्ता शेफाली बग्गा को पकड़कर बाथरूम में लॉक कर देते हैं। जिसके बाद शेफाली रोने लगती हैं, तब विकास शेफाली को बाथरूम से बाहर ले आते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...