1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. ‘कांटा लगा’ गाने के लिए शेफाली जरीवाला को मिले थे केवल इतने रुपये

‘कांटा लगा’ गाने के लिए शेफाली जरीवाला को मिले थे केवल इतने रुपये

By रवि तिवारी 
Updated Date

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आ चुकीं और ‘कांटा लगा (Kanta Laga Song)’ गर्ल से नाम से मशहूर एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को आज भी उनके सुपरहिट सॉन्ग के नाम से पहचाना जाता है. हालांकि, ‘कांटा लगा’ सॉन्ग के फेमस होने के बाद शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) कहीं गुम हो गईं. उसके बाद वह लंबे समय तक ऑन स्क्रीन दिखाई ही नहीं दीं. अब हाल ही में एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने अपने सुपरहिट सॉन्ग को लेकर कई खुलासे किए हैं और साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि ‘कांटा लगा’ सॉन्ग के लिए उन्हें कितने रुपये मिले थे.

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने दिए इंटरव्यू में बताया कि उनका परिवार खासकर उनके पापा एक्ट्रेस के फिल्म इंडस्ट्री में जाने से खुश नहीं थे. एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा, “उस समय में कॉलेज में थी, मैं ऐसे परिवार से संबंध रखती हूं, जहां पढ़ाई-लिखाई की ओर ज्यादा ध्यान दिया जाता है, तो मेरे माता-पिता ने मुझे अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहा. लेकिन मैं यह करना चाहती थी, क्योंकि इसके लिए मुझे पैसे मिल रहे थे. मुझे इस गाने के लिए 7 हजार रुपये मिल रहे थे और मैं खुद को टीवी पर देखना चाहती थी.”

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala Instagram) ने यह भी खुलासा किया कि पहले उन्होंने अपनी मां को मनाया, फिर दोनों ने मिलकर इस गाने के लिए पापा को तैयार किया. जिसके बाद शेफाली जरीवाला ‘कांटा लगा’ सॉन्ग के रीमिक्स वर्जन में नजर आईं. शेफाली जरीवाला ने आगे इंटरव्यू में कहा, “और वह गाना बहुत बड़ा हिट हुआ, यह मेरे लिए परियों की कहानी जैसा था. इसने मेरी जिंदगी को पूरी तरह बदल दिया था.”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...