1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shefali Jariwala का बड़ा बयान, कहा- बॉडी नहीं ये देखकर फिल्में देते हैं मेकर्स

Shefali Jariwala का बड़ा बयान, कहा- बॉडी नहीं ये देखकर फिल्में देते हैं मेकर्स

'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। बिग बॉस 13 से सुर्खियों में आई शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) अब कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं। और इस बारे में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala)ने खुल कर बात की है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: ‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं। बिग बॉस 13 से सुर्खियों में आई शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) अब कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं। और इस बारे में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala)ने खुल कर बात की है।

पढ़ें :- Pooja Batra Birthday Special: 45 की हुई पूजा बत्रा, आज भी दिखतीं बेहद HOT... देखें तस्वीरें

आपको बता दें, शेफाली का मानना है कि अब फिल्ममेकर्स बॉडी (film makers) और फिगर नहीं देखते बल्कि वो टैलेंट को देखते हैं। शेफाली ने कहा कि शुरू में तो मुझे सिर्फ ग्लैमरस रोल्स ही ऑफर होते थे, लेकिन अब कई महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए मिल रहे हैं।

उन्हें नहीं पता कि चीजें उनके लिए कैसे बदलीं, लेकिन जो कुछ भी बदला वो बेहद खूबसूरती से बदला है। उन्होंने कहा कि अब फिल्ममेकर्स को बॉडी से मतलब नहीं है, वो मेरे में भरोसा दिखा रहे और मेरे टैलेंट को देख रहे। इस वजह से उनके पास अलग तरह के किरदार निभाने के ऑफर आ रहे हैं।


एक्ट्रेस ने मौजूदा वक्त के बदलाव के पीछे की वजह ओटीटी प्लेटफॉर्म को बताया। उन्होंने कहा कि जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म शुरू हुआ है, उसने मेरी दुनिया में कई विकल्प शुरू किए हैं। अब आलम ये है कि वो हर दिन शूटिंग करने जाती हैं। साथ ही जो किरदार निभाती हैं, वो बहुत ही खूबसूरत और अलग होते हैं। अभी जिस तरह की स्क्रिप्ट्स उन्हें मिल रही, वो उनके लिए बहुत बड़ी बात है

पढ़ें :- बड़े-बड़े दिग्गजों को धूल चटाने वाले बॉलीवुड स्टार्स इन चीजों को देख बीएन जाते हैं भीगी बिल्ली
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...