कश्मीर को लेकर फर्जी दावे कर घिरीं शेहला राशिद, भारतीय सेना ने किया खारिज, माहौल बिगाड़ने का आरोप

Shehla Rashid
कश्मीर को लेकर फर्जी दावे कर घिरीं शेहला राशिद, भारतीय सेना ने किया खारिज, हुई गिरफ्तारी की मांग

नई दिल्ली। जेएनयू की छात्रनेता शेहला राशिद कश्मीर पर किए गए विवादित ट्वीट के बाद बुरी तरह घिर गईं हैं। सेना ने शेहला के आरोपों को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही इन आरोपों को तथ्यहीन बताया है। इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में उनके खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई गई है।

Shehla Rashid Surrounded By Fake Claims About Kashmir :

वकील अलख आलोक श्रीवास्तव ने सर्वोच्च न्यायाल को दी गई गई अपनी शिकायत में झूठ फैलाने और गुमराह करने का आरोप लगाते हुए शेहला की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। शेहला रशीद ने रविवार को कश्मीर के हालात को लेकर 10 ट्वीट किए थे जिसमें उन्होंने दावा किया कि कश्मीर में हालात बेहद खराब है।

भारतीय सेना ने ट्वीट कर उनके दावों को बेबुनियाद बताया है। भरतीय सेना ने ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि, शेहला राशिद द्वारा लागए गए आरोप बेबुनियाद हैं। ऐसी असत्यापित और फर्जी खबरें असामाजिक तत्वों और संगठनों द्वारा अनसुनी आबादी को भड़काने के लिए फैलाई जाती हैं।

बता दें कि, शेहला लगातार केंद्र में बीजेपी पर हमलावर रही हैं। उन्होंने आज भी बीजेपी के खिलाफ कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि बीजेपी के अनुसार उमर अब्दुल्ला, शहला राशिद, कपिल काक, रामचंद्र गुहा, कविता कृष्णन जैसे लोग पाकिस्तान प्रायोजित हैं।

नई दिल्ली। जेएनयू की छात्रनेता शेहला राशिद कश्मीर पर किए गए विवादित ट्वीट के बाद बुरी तरह घिर गईं हैं। सेना ने शेहला के आरोपों को खारिज कर दिया है। इसके साथ ही इन आरोपों को तथ्यहीन बताया है। इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में उनके खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई गई है। वकील अलख आलोक श्रीवास्तव ने सर्वोच्च न्यायाल को दी गई गई अपनी शिकायत में झूठ फैलाने और गुमराह करने का आरोप लगाते हुए शेहला की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है। शेहला रशीद ने रविवार को कश्मीर के हालात को लेकर 10 ट्वीट किए थे जिसमें उन्होंने दावा किया कि कश्मीर में हालात बेहद खराब है। भारतीय सेना ने ट्वीट कर उनके दावों को बेबुनियाद बताया है। भरतीय सेना ने ट्वीट किया है, जिसमें लिखा है कि, शेहला राशिद द्वारा लागए गए आरोप बेबुनियाद हैं। ऐसी असत्यापित और फर्जी खबरें असामाजिक तत्वों और संगठनों द्वारा अनसुनी आबादी को भड़काने के लिए फैलाई जाती हैं। बता दें कि, शेहला लगातार केंद्र में बीजेपी पर हमलावर रही हैं। उन्होंने आज भी बीजेपी के खिलाफ कई ट्वीट किए। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि बीजेपी के अनुसार उमर अब्दुल्ला, शहला राशिद, कपिल काक, रामचंद्र गुहा, कविता कृष्णन जैसे लोग पाकिस्तान प्रायोजित हैं।