शहनाज के भाई और पारस में जमकर हुई बहस, शहबाज़ ने माहिरा को लेकर कही ये बात

paras shehbaz

मुंबई। बिग बॉस के सीजन 13 का फिनाले बेहद करीब आ चुका है और घरवाले भी अब इसी फिनाले की तैयारी में ज़ोरों शोरों से जुट गए है। वहीं, बिग बॉस ने इन आखिरी हफ्तों को भी दिलचस्प बनाने के लिए गेम में नया ट्विस्ट डाला है। बिग बॉस में देखने को मिल रहा है कि घर में इस समय सभी घरवालों को सपोर्ट करने उनके नजदीकी लोग आए हुए हैं। ऐसे में घर में शहनाज (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज (Shehbaz) अपनी बहन को सपोर्ट करने में जूते नज़र आ रही है।

Shehnaaz Gill Brother Shehbaz Fight With Paras Chhabra During Captaincy Task :

गुरूवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में शहबाज और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बीच जमकर झगड़ा होने वाला है और हमेशा की तरह इस बार भी झगड़े में माहिरा (Mahira Sharma) बीच में झगड़ती नजर आने वाली हैं।

दरअसल, घर में इन दिनों कैप्टेंसी टास्क चल रहा है और इस टास्क के दौरान ही शहबाज और पारस के बीच कहा-सुनी शुरू होती है। झगड़े में माहिरा भी बीच में आती है और इसी के चलते शहबाज माहिरा को भी अपशब्द कह देते हैं। घर में झगड़ा काफी बढ़ जाता है। शहबाज, पारस से कहते हुए नजर आते हैं, ‘लड़कियों से पैसे खाता है..’ वहीं पारस शहबाज को ‘बच्चा’ कहते हुए नजर आते हैं।

बता दें कि इस समय घर में शहनाज और विशाल का भाई, रश्मि की दोस्त देवोलीना, सिद्धार्थ के सपोर्ट में विकास गुप्ता, पारस के सपोर्ट में शेफाली जरीवाला और आरती के सपोर्ट में उनकी भाभी कश्मीवरा शाह आई हुई हैं। ऐसे में घर में भयानक हंगामा देखने को मिलने वाला है।

मुंबई। बिग बॉस के सीजन 13 का फिनाले बेहद करीब आ चुका है और घरवाले भी अब इसी फिनाले की तैयारी में ज़ोरों शोरों से जुट गए है। वहीं, बिग बॉस ने इन आखिरी हफ्तों को भी दिलचस्प बनाने के लिए गेम में नया ट्विस्ट डाला है। बिग बॉस में देखने को मिल रहा है कि घर में इस समय सभी घरवालों को सपोर्ट करने उनके नजदीकी लोग आए हुए हैं। ऐसे में घर में शहनाज (Shehnaaz Gill) के भाई शहबाज (Shehbaz) अपनी बहन को सपोर्ट करने में जूते नज़र आ रही है। गुरूवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में शहबाज और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के बीच जमकर झगड़ा होने वाला है और हमेशा की तरह इस बार भी झगड़े में माहिरा (Mahira Sharma) बीच में झगड़ती नजर आने वाली हैं। दरअसल, घर में इन दिनों कैप्टेंसी टास्क चल रहा है और इस टास्क के दौरान ही शहबाज और पारस के बीच कहा-सुनी शुरू होती है। झगड़े में माहिरा भी बीच में आती है और इसी के चलते शहबाज माहिरा को भी अपशब्द कह देते हैं। घर में झगड़ा काफी बढ़ जाता है। शहबाज, पारस से कहते हुए नजर आते हैं, 'लड़कियों से पैसे खाता है..' वहीं पारस शहबाज को 'बच्चा' कहते हुए नजर आते हैं। बता दें कि इस समय घर में शहनाज और विशाल का भाई, रश्मि की दोस्त देवोलीना, सिद्धार्थ के सपोर्ट में विकास गुप्ता, पारस के सपोर्ट में शेफाली जरीवाला और आरती के सपोर्ट में उनकी भाभी कश्मीवरा शाह आई हुई हैं। ऐसे में घर में भयानक हंगामा देखने को मिलने वाला है।