अरविंद केजरीवाल के खिलाफ शीला दीक्षित की बेटी लतिका सईद उतार सकती है कांग्रेस

Arvind kejriwal, latika dixit
अरविंद केजरीवाल के खिलाफ शीला दीक्षित की बेटी लतिका उतार सकती है कांग्रेस

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस पार्टी सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली सीट से पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की बेटी लतिका को उम्मीदवार बना सकती है। इस सीट से शीला दीक्षित चुनाव लड़ती थीं।

Sheila Dixits Daughter Latika May Take Off Congress Against Arvind Kejriwal :

मिशन दिल्ली की फतह में जुटी कांग्रेस सभी 70 सीटों पर उम्मीदवार तय करने के लिए हर रोज मैराथन बैठकें कर रही है। आज उम्मीदवारों के चयन की दिशा में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की केंद्रीय कार्यसमिति की विशेष बैठक होने वाली है। इस बैठक के बाद ज्यादातर सीटों के उम्मीदवार घोषित कर दिए जाएंगे।

सबसे ज्यादा मंथन नई दिल्ली विधानसभा सीट के लिए चल रहा है। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल यहां से उम्मीदवार हैं। विगत वर्षों में शीला दीक्षित भी यहीं से चुनाव लड़ती रही हैं। ऐसे में कांग्रेस यहां केजरीवाल के खिलाफ शीला दीक्षित की बेटी लतिका को भी उम्मीदवार बनाने पर विचार कर रही है। पार्टी की सोच है कि लतिका को शीला दीक्षित के प्रति सहानुभूति रखने वाले मतदाताओं का वोट भी मिल सकता है।

इस सीट से वरिष्ठ नेता रोमेश सब्बरवाल की भी दावेदारी है। माना जा रहा है कि चांदनी चौक सीट पर पूर्व सांसद जयप्रकाश अग्रवाल या उनके बेटे मुदित अग्रवाल को टिकट दे दिया जाता है तो अलका लांबा को भी इस सीट से उतारा जा सकता है।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस पार्टी सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली सीट से पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की बेटी लतिका को उम्मीदवार बना सकती है। इस सीट से शीला दीक्षित चुनाव लड़ती थीं। मिशन दिल्ली की फतह में जुटी कांग्रेस सभी 70 सीटों पर उम्मीदवार तय करने के लिए हर रोज मैराथन बैठकें कर रही है। आज उम्मीदवारों के चयन की दिशा में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की केंद्रीय कार्यसमिति की विशेष बैठक होने वाली है। इस बैठक के बाद ज्यादातर सीटों के उम्मीदवार घोषित कर दिए जाएंगे। सबसे ज्यादा मंथन नई दिल्ली विधानसभा सीट के लिए चल रहा है। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल यहां से उम्मीदवार हैं। विगत वर्षों में शीला दीक्षित भी यहीं से चुनाव लड़ती रही हैं। ऐसे में कांग्रेस यहां केजरीवाल के खिलाफ शीला दीक्षित की बेटी लतिका को भी उम्मीदवार बनाने पर विचार कर रही है। पार्टी की सोच है कि लतिका को शीला दीक्षित के प्रति सहानुभूति रखने वाले मतदाताओं का वोट भी मिल सकता है। इस सीट से वरिष्ठ नेता रोमेश सब्बरवाल की भी दावेदारी है। माना जा रहा है कि चांदनी चौक सीट पर पूर्व सांसद जयप्रकाश अग्रवाल या उनके बेटे मुदित अग्रवाल को टिकट दे दिया जाता है तो अलका लांबा को भी इस सीट से उतारा जा सकता है।