इस मशहूर अभिनेता के facebook अकाउंट पर पोस्ट हुई अश्लील तस्वीरें

shekhar suman facebook hack
शेखर सुमन

मुंबई। मशहूर अभिनेता शेखर सुमन की फेसबुक प्रोफाइल से शुक्रवार देर शाम कई अश्लील तस्वीरें शेयर की गईं। यही नहीं, उनके कई दोस्तों को भी अश्लील मैसेज और तस्वीरें भेजी गईं। जब इस बात की जानकारी शेखर सुमन को मिली तो उन्होने बताया कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। अब शेखर मामले की शिकायत साइबर सेल में करने की तैयारी में हैं।

Shekhar Suman Facebook Account Hacked :

शेखर सुमन ने बताया कि फेसबुक अकाउंट हैक होने से बहुत परेशान हूं। उनका कहना है, “मैं फेसबुक पर बहुत एक्टिव नहीं हूं। लेकिन शुक्रवार शाम मुझे कुछ दोस्तों ने फोन कर बताया कि मेरा अकाउंट हैक हो गया है और अश्लील तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं। मैं साइबर सेल से इसकी शिकायत करूंगा।”

शेखर का कहना है, “मैं अब अपने तमाम सोशल मीडिया अकाउंट्स पूरी तरह से बंद करने का सोच रहा हूं। मैंने पहले भी सोचा था कि सोशल मीडिया को अलविदा कह दूं, मगर मेरे दोस्तों और फैंस ने कहा कि लोगों से जुड़े रहने के लिए यह बढ़िया जरिया है, इसलिए मैं ऐसा ना करूं। लेकिन इस घटना के बाद मैं ऐसा करने जा रहा हूं क्योंकि यह मेरी इज्जत का मामला है।”

शेखर सुमन ने कहा, “सेलिब्रिटीज पर लोग भरोसा करते हैं। इसलिए लोग इस बात पर यकीन नहीं करेंगे कि मैंने अश्लील तस्वीर पोस्ट की है। मगर आम आदमी कैसे साबित करेगा कि वह दोषी नहीं हैं, डिजिटल दौर में हैकिंग बहुत खतरनाक है।”

मुंबई। मशहूर अभिनेता शेखर सुमन की फेसबुक प्रोफाइल से शुक्रवार देर शाम कई अश्लील तस्वीरें शेयर की गईं। यही नहीं, उनके कई दोस्तों को भी अश्लील मैसेज और तस्वीरें भेजी गईं। जब इस बात की जानकारी शेखर सुमन को मिली तो उन्होने बताया कि उनका अकाउंट हैक हो गया है। अब शेखर मामले की शिकायत साइबर सेल में करने की तैयारी में हैं।शेखर सुमन ने बताया कि फेसबुक अकाउंट हैक होने से बहुत परेशान हूं। उनका कहना है, "मैं फेसबुक पर बहुत एक्टिव नहीं हूं। लेकिन शुक्रवार शाम मुझे कुछ दोस्तों ने फोन कर बताया कि मेरा अकाउंट हैक हो गया है और अश्लील तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं। मैं साइबर सेल से इसकी शिकायत करूंगा।"शेखर का कहना है, "मैं अब अपने तमाम सोशल मीडिया अकाउंट्स पूरी तरह से बंद करने का सोच रहा हूं। मैंने पहले भी सोचा था कि सोशल मीडिया को अलविदा कह दूं, मगर मेरे दोस्तों और फैंस ने कहा कि लोगों से जुड़े रहने के लिए यह बढ़िया जरिया है, इसलिए मैं ऐसा ना करूं। लेकिन इस घटना के बाद मैं ऐसा करने जा रहा हूं क्योंकि यह मेरी इज्जत का मामला है।"शेखर सुमन ने कहा, "सेलिब्रिटीज पर लोग भरोसा करते हैं। इसलिए लोग इस बात पर यकीन नहीं करेंगे कि मैंने अश्लील तस्वीर पोस्ट की है। मगर आम आदमी कैसे साबित करेगा कि वह दोषी नहीं हैं, डिजिटल दौर में हैकिंग बहुत खतरनाक है।"