1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sushant Singh, संदीप और दिशा की मौत पर शेखर सुमन ने किया ट्वीट, कहा-इन सबके बीच कोई कॉमन लिंक …

Sushant Singh, संदीप और दिशा की मौत पर शेखर सुमन ने किया ट्वीट, कहा-इन सबके बीच कोई कॉमन लिंक …

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: साल 2020में कई सुपर हिट सितारों ने हमारा साथ छोड़ा जिसमे से सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक मिस्त्री सी साबित हु लेकिन डॉक्टर्स की रिपोर्ट के चलते इस मामले को आत्मह्त्या का मामला बताया गया। आपको बता दें, बीते दिन सुशांत सिंह राजपूत की तरह एक और एक्टर की आत्मह्त्या की खबर सामने आई जिसके बाद से कई लोग को बड़ा सदमा लगा।

पढ़ें :- Good News : 100 रुपये में देख सकेंगे 'Brahmastra' दर्शकों के लिए सिर्फ इतने दिनों का है ऑफर

अब इसी बात को लेकर शेखर सुमन ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। दरअसल शेखर सुमन ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, उनकी पूर्व प्रबंधक दिशा सालियान और हाल ही में अभिनेता संदीप नाहर की मौत के बीच किसी तरह का संबंध होने का जिक्र किया है।

पढ़ें :- Bipasha Basu Baby Shower Ceremony में हुई इमोशनल, पति करण के गले लग फुट फुट कर रोती आई नजर

शेखर ने इस बाबत अपने ट्वीट में सवाल उठाते हुए लिखा, “सुशांत के दोस्त संदीप नाहर ने भी आत्महत्या कर ली। यह बेहद अजीब बात है, दिशा और एसएसआर से जुड़े दो और दोस्त भी पहले ही अपनी जिंदगी खत्म कर चुके हैं। क्या इन सबके बीच कोई कॉमन लिंक या डोर है? या यह सिर्फ एक संयोग है? विचार करने लायक बात है।”

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर उनके फैंस और कई नेता अभिनेताओं ने निष्पक्ष जांच की मांग की है। अभिनेता शेखर सुमन भी सुशांत की मौत की जांच को लेकर कई बार मांग कर चुके हैं। वह कई बार अलग-अलग मंचों से इंसाफ की मांग कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...