बॉलीवुड में वापसी करेगी सलमान की ‘लकी’ हीरोइन

Shena Ulal Back In Bollywood

मुंबई। साल 2005 में विनय सप्रू के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लकी’ से सलमान खान के अपोजीट बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल एक अर्से बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। अपनी पहली फिल्म में स्नेहा, सलमान के साथ रोमांस करते हुये नज़र आई थी। खबरों की माने तो फिल्म ‘लकी’ के लिए सलमान खान ने खुद स्नेहा को चुना था। इसके बाद अब स्नेहा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर यह है कि वो जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो ‘इश्क वाली बारिश’ के साथ अपने फैंस से रूबरू होंगी। जानकारी के लिए बता दें कि स्नेहा पिछले कई दिनों से ब्लड से संबन्धित बीमारी ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से जूझ रही है इस बीमारी के चलते वो ज़्यादा देर तक खड़ी नहीं हो पाती थी।

अल्ताफ सैय्यद के गाने ‘इश्क वाली बारिश’ में स्नेहा मॉडल कैज खान के साथ नज़र आएंगी। आपको बता दें कि कैज मुंबई के बेस्ट मॉडल में से एक है इन्होने इस विडियो के पहले सिंगर अमानत अली के म्यूजिक वीडियो ‘नैना लागे’ में काम किया है।

मुंबई। साल 2005 में विनय सप्रू के निर्देशन में बनी फिल्म 'लकी' से सलमान खान के अपोजीट बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल एक अर्से बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं। अपनी पहली फिल्म में स्नेहा, सलमान के साथ रोमांस करते हुये नज़र आई थी। खबरों की माने तो फिल्म 'लकी' के लिए सलमान खान ने खुद स्नेहा को चुना था। इसके बाद अब स्नेहा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर यह है कि वो जल्द ही एक…