1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शेरशाह के एक्टर ने दिया बड़ा बयान, कहा मैं कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, यह मानव इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला 

शेरशाह के एक्टर ने दिया बड़ा बयान, कहा मैं कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, यह मानव इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला 

कोरोना की वैक्सीन को लेकर समाज में फैले भम्र को सरकार दूर करने में जोरशोर से लगी हुई है। जागरुकता कार्यक्रम चला कर के लोगो को जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील हो रही है। इन सब के बीच एक एक्टर ने इस पूरे कार्यक्रम को स्कैम बताया है और वैक्सीन लगवाने से साफ इनकार कर दिया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना की वैक्सीन को लेकर समाज में फैले भम्र को सरकार दूर करने में जोरशोर से लगी हुई है। जागरुकता कार्यक्रम चला कर के लोगो को जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील हो रही है। इन सब के बीच एक एक्टर ने इस पूरे कार्यक्रम को स्कैम(SCAM) बताया है और वैक्सीन लगवाने से साफ इनकार कर दिया है। ये एक्टर हैं हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म(MOVIE) शेरशाह में कियारा आडवाणी के पिता का रोल निभाने वाले अभिनेता बिजय जे आनंद।

पढ़ें :- Sanjay Raut का पलटवार, मोहन भागवत जी पीएम मोदी ने तो कहा था नोटबंदी करने से देश अपराध मुक्त हो जाएगा?

हाल ही में एक प्रति​ष्ठित अखबार को दिये साक्षत्कार(INTERVIEW) में उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई है और ना ही वो लगवाएंगे। जब्कि वैक्सीन न लगवाने की वजह से आनंद को बहुत नुकसान भी हुआ है, लेकिन उसके बावजूद वो इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनेंगे। आगे एक्टर ने बताया कि उनकी 14 साल की बेटी को एक फिल्म में एक रोल मिला है जिस वजह से वो लंदन जा रही है, लेकिन एक्टर और उनकी पत्नी(WIFE) ने वैक्सिनेशन नहीं किया है इसलिए वो बेटी के साथ नहीं जा पाए। एक्टर का मानना है कि वो ये सब देख लेंगे, लेकिन वैक्सीन नहीं लगवाएंगे’।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...