1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sherlyn and Rakhi Controversy: किराए पर ब्वॉयफ्रेंड्स खरीदती है राखी, एक्ट्रेस पर भड़की शर्लिन

Sherlyn and Rakhi Controversy: किराए पर ब्वॉयफ्रेंड्स खरीदती है राखी, एक्ट्रेस पर भड़की शर्लिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बीच विवाद खत्म ही नहीं हो रहा है। आए दिन कोई ना कोई एक-दूसरे पर इल्जाम लगाता हुआ नजर आ ही जाता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sherlyn and Rakhi Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बीच विवाद खत्म ही नहीं हो रहा है। आए दिन कोई ना कोई एक-दूसरे पर इल्जाम लगाता हुआ नजर आ ही जाता है।

पढ़ें :- Rakul Preet Singh pic: ऑरेंज टाइट बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, आपने देखा क्या ?

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने मी2 के आरोपों में पहले से ही घिरे साजिद खान (Sajid Khan) पर गंभीर आरोप लगाए हैं और राखी सावंत हर वक्त साजिद खान के बचाव (Defense of Sajid Khan) में बयान देती नजर आती हैं।

इतना ही नहीं, बीते दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant)  ने शर्लिन पर कीचड़ (sherlyn on mud) भी उछाला था और एक्ट्रेस को पोर्न स्टार बताया था। ऐसे में शर्लिन भी चुप नहीं बैठीं और राखी को खरी खोटी सुना दी।

एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) पर पलटवार किया है। शर्लिन चोपड़ा ने इस बार राखी के रिलेशनशिप पर ही सवाल उठा दिए। एक्ट्रेस का कहना है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) भाड़े पर ब्वॉयफ्रेंड खरीदती है।

शर्लिन की निकली भड़ास

एक बार फिर शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत पर अपनी भड़ास निकाली है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। काफी गुस्से में नजर आ रहीं शर्लिन ने इस बार राखी सावंत के रिलेशनशिप को लेकर ही काफी बातें कह दीं।

वायरल हो रहे वीडियो में शर्लिन कह रही हैं कि राखी सावंत क्या करती हैं? वो होटल में जाकर लग्जरी इवेंट्स करती है और करवाती भी है। सब्सक्रिप्शन पर ब्वॉयफ्रेंड और हसबैंड बनाती है। इसके बाद शर्लिन ने कहा कि उन भाड़े के ब्वॉय़फ्रेंड और हसबैंड्स को चूस-चूसकर कंगाल कर देती है और फिर वो भाग जाते हैं।

पढ़ें :- रणवीर-आलिया की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस दिन होगी सिनेमाघर में होगा रिलीज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...