1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sherlyn and Rakhi Controversy: राखी शर्लिन की जुबानी जंग में कूदे राज कुंद्रा, कहा- वो इसके लायक नहीं…

Sherlyn and Rakhi Controversy: राखी शर्लिन की जुबानी जंग में कूदे राज कुंद्रा, कहा- वो इसके लायक नहीं…

बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील वीडियो विवाद के चलते सुर्ख़ियों में रहतें हैं. दरअसल, इस विवाद के बाद राज कुंद्रा 2 महीने तक राज कुंद्रा जेल में भी रहे थे, हालांकि बाद में जमानत पर वो बाहर आ गए।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sherlyn and Rakhi Controversy: बिजनेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अश्लील वीडियो विवाद के चलते सुर्ख़ियों में रहतें हैं. दरअसल, इस विवाद के बाद राज कुंद्रा 2 महीने तक राज कुंद्रा जेल में भी रहे थे, हालांकि बाद में जमानत पर वो बाहर आ गए।

पढ़ें :- Urfi Javed को पड़ा जोर दार मुक्का, काली आंख के साथ शेयर की तस्वीर

वहीं जिस दिन से राज जेल से बाहर आए हैं, तब से लेकर आज तक उन्होंने अपना चेहरा पब्लिकली नहीं दिखाया है। वह इवेंट्स और पार्टी में तो जाते हैं, लेकिन वहां हमेशा मास्क पहने हुए नजर आते हैं।

अब इन सभी के बीच बिजनेसमैन राखी और शर्लिन चोपड़ा की जंग में कूद पड़े हैं। दरअसल राखी सावंत ने जबसे शर्लिन के खिलाफ बोलना शुरू किया है तभी से दोनों के बीच की जंग जारी है। वहीं पलटवार करते हुए शर्लिन चोपड़ा ने भी राखी और उनके बॉयफ्रेंड का जमकर मजाक उड़ाया और अब तक वह मजाक उड़ा रहीं हैं। इस वीडियो पर राज कुंद्रा ने ट्वीट किया है।

आप देख सकते हैं शिल्पा के पति ने ट्वीट करते हुए शर्लिन के बारे में अपनी राय पेश की है।  दरअसल राज ने लिखा, ”शर्लिन चोपड़ा वैसे तो ट्वीट के लायक नहीं हैं लेकिन कैसे वो अपनी गलत बात को सही साबित करते हुए लीगल नोटिस भेज रही हैं। उन्होंने खुद अपने पोर्नोग्राफिक कन्टेंट अपलोड किए हैं और अब कह रही हैं कि ये पायरेटेड और वायरल हैं। कोई भी इसे सस्ते में गूगल कर सकता है।’ इस तरह राज ने शर्लिन को अपने निशाने पर लिया है।

पढ़ें :- Jackie Shroff Birthday special: इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था जग्गू दादा का दिल, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...