ये एक्ट्रेस मना रही है अपना जन्मदिन, पैसों के लिए बना चुकी है संबंध

chopra
ये एक्ट्रेस बना रही है अपना जन्मदिन, पैसों के लिए बना चुकी है संबंध

मुंबई। फिल्म और टीवी पर अपने जलवे दिखाने वाली और कई वेब सीरीज में नजर आ चुकीं शर्लिन चोपड़ा आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं शर्लिन चोपड़ा का जन्म 11 फरवरी 1984 को हैदराबाद में हुआ था। उन्होंने साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की। साल 2005 में अक्षय कुमार की फिल्म दोस्ती से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। शर्लिन अब फिल्मों में कम नजर आती हैं मगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनकी बोल्ड फोटोज हमेशा चर्चा में रहती हैं।

Sherlyn Chopra Birthday Special Unknown Facts And Personal Life :

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं। चाहे प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट हो या पेड सेक्स जैसे कॉन्ट्रोवर्शल बयान, उन्हें सुर्खियों में रहना बखूबी आता है। वहीं उस समय उनका लोगों ने मजाक उड़ाया था. इसी के साथ कामसूत्रा 3डी नाम की एक फिल्म में भी उन्होंने काम किया था और उस फिल्म में उन्होंने पूरी न्यूड होकर अपने बदन को दिखाया था लेकिन वह फिल्म पूरी बन नहीं पाई।

इसी के साथ इस फिल्म के सीन के चलते शर्लिन काफी लंबे वक्त तक कॉन्ट्रोवर्सी में भी रही। साल 2009 में दिल बोले हड़िप्पा के बाद वे किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आईं और साल 2017 में उन्होंने माया नाम की एक शॉर्ट फिल्म भी बनाई। वहीं आपको बता दें कि शर्लिन बिग बॉस सीजन 3 की प्रतिभागी रह चुकी हैं और उन्होंने एमटीवी स्पिल्ट्सविला का छठे सीजन भी होस्ट किया था।

आप सभी को यह भी बता दें कि शर्लिन ने पैसे लेकर अनगिनत लोगों के साथ सेक्स किया है। जी हाँ, वहीं उन्होंने खुद बताया है कि उन्हें अब भी लोग पैसे देकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए ऑफर देते हैं, लेकिन अब वह ऐसा काम नहीं करती हैं। उस समय उन्होंने वह सब मज़बूरी में किया था।

मुंबई। फिल्म और टीवी पर अपने जलवे दिखाने वाली और कई वेब सीरीज में नजर आ चुकीं शर्लिन चोपड़ा आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं शर्लिन चोपड़ा का जन्म 11 फरवरी 1984 को हैदराबाद में हुआ था। उन्होंने साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की। साल 2005 में अक्षय कुमार की फिल्म दोस्ती से उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। शर्लिन अब फिल्मों में कम नजर आती हैं मगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनकी बोल्ड फोटोज हमेशा चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी शर्लिन चोपड़ा अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं। चाहे प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट हो या पेड सेक्स जैसे कॉन्ट्रोवर्शल बयान, उन्हें सुर्खियों में रहना बखूबी आता है। वहीं उस समय उनका लोगों ने मजाक उड़ाया था. इसी के साथ कामसूत्रा 3डी नाम की एक फिल्म में भी उन्होंने काम किया था और उस फिल्म में उन्होंने पूरी न्यूड होकर अपने बदन को दिखाया था लेकिन वह फिल्म पूरी बन नहीं पाई। इसी के साथ इस फिल्म के सीन के चलते शर्लिन काफी लंबे वक्त तक कॉन्ट्रोवर्सी में भी रही। साल 2009 में दिल बोले हड़िप्पा के बाद वे किसी भी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आईं और साल 2017 में उन्होंने माया नाम की एक शॉर्ट फिल्म भी बनाई। वहीं आपको बता दें कि शर्लिन बिग बॉस सीजन 3 की प्रतिभागी रह चुकी हैं और उन्होंने एमटीवी स्पिल्ट्सविला का छठे सीजन भी होस्ट किया था। आप सभी को यह भी बता दें कि शर्लिन ने पैसे लेकर अनगिनत लोगों के साथ सेक्स किया है। जी हाँ, वहीं उन्होंने खुद बताया है कि उन्हें अब भी लोग पैसे देकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए ऑफर देते हैं, लेकिन अब वह ऐसा काम नहीं करती हैं। उस समय उन्होंने वह सब मज़बूरी में किया था।