1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raj Kundra केस में भड़की शर्लिन चोपड़ा, Rakhi Sawant से बोली- इस Scandal में तू फंसी नहीं बेवकूफ

Raj Kundra केस में भड़की शर्लिन चोपड़ा, Rakhi Sawant से बोली- इस Scandal में तू फंसी नहीं बेवकूफ

इसी लिस्ट में एक नाम कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant ) का है जो लगातार इस केस को लेकर बयानबाजी कर रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अश्लील फिल्म बनाने और अपलोड करने के मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की आज मुंबई हाई कोर्ट (Mumbai High Court) ने याचिका खारिज कर दी है। इस केस में हर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। वही कई लोग ऐसे भी हैं जो उनके समर्थन में हैं।

पढ़ें :- Aryan Khan Drugs Case: आर्यन को नहीं मिली बेल तो भड़क उठी राखी सावंत, बोली-शेर हो तो शेर का शिकार करो गीदड़ बनकर बच्चे का नहीं

इसी लिस्ट में एक नाम कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant ) का है जो लगातार इस केस को लेकर बयानबाजी कर रही हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) ने उन्हें करारा जवाब दिया है। आप सभी को बता दें कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) इस केस में अहम किरदार निभा रही हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने राखी से निकाली भड़ास 

बीते कल ही मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) के साथ 8 घंटे लंबी पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया है। इसी बीच अब शर्लिन ने राखी सावंत (Rakhi Sawant ) के बारे में बात की। उन्होंने उनका विरोध करते हुए कहा कि, ‘राखी को जांच पड़ताल किए बिना किसी के बारे में कोई भी बात नहीं कहनी चाहिए।


उन्हें उन बेबस लड़कियों के बयान को खारिज नहीं करना चाहिए। उन्हें यह कहने का हक नहीं है कि अरे यह तो पब्लिसिटी पाने के लिए कैमरा के सामने आकर ऐसी झूठी-मूठी बातें करती हैं।’ इसी के साथ आगे शर्लिन ने कहा, ”मुझे समझ नहीं आता कि यह लोग कहां से उठकर आते हैं।


कैमरा के सामने बोलती है पता नहीं राज कुंद्रा ने मुझे क्यों नहीं बुलाया, अरे तुझे नहीं बुलाया तो शुक्र कर कि तू फंसी नहीं इस स्कैंडल में बेवकूफ लड़की।” आप सभी को पता ही होगा कि बीते दिनों ही राखी सावंत ने राज कुंद्रा मामले में सामने आने वाली महिलाओं के लिए कहा था कि जो बेचोगे वैसा ही ऑफर किया जाएगा। इस तरह से राखी राज कुंद्रा के सपोर्ट में शुरूआत से ही अपने बयान दे रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...