1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shilpa Shetty पर Sherlyn Chopra का तंज, VIDEO शेयर कर बोली-पोर्न से बाहर निकलकर …

Shilpa Shetty पर Sherlyn Chopra का तंज, VIDEO शेयर कर बोली-पोर्न से बाहर निकलकर …

सॉफ्ट पोर्नोग्राफ़ी केस में अरेस्ट हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा ( Raj Kundra) को जमानत पर रिहा किया गया है। इस केस में राज कुंद्रा के खिलाफ कई मॉडल और एक्ट्रेस गंभीर आरोप लगा चुकी है। दरअसल, एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) का नाम भी इस केस में आया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: सॉफ्ट पोर्नोग्राफ़ी केस में अरेस्ट हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा ( Raj Kundra) को जमानत पर रिहा किया गया है। इस केस में राज कुंद्रा के खिलाफ कई मॉडल और एक्ट्रेस गंभीर आरोप लगा चुकी है। दरअसल, एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) का नाम भी इस केस में आया है।

पढ़ें :- Sherlyn Chopra कराने गई थी Raj Kundra के खिलाफ FIR, Raj-Shilpa ने ऐसे पल्टी बाजी

आपको बता दें,  वहीं अब शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra ) लगातार राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर निशाना साध रही हैं। एक बार फिर से शर्लिन ने शिल्पा शेट्टी को निशाने पर लिया है। शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा को रील लाइफ से बाहर हकीकत की दुनिया में आने का ज्ञान दिया है। उन्होंने शिल्पा के टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करने और रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बात करने पर तंज कसा है।

शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो 

शर्लिन ने ट्वीट कर लिखा, आप टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करतीं हैं, उन कलाकारों को जिनकी कला से आप प्रभावित होती हैं। कृपया, रील लाइफ से बाहर निकलकर रियल दुनिया में जाकर पीड़ित महिलाओं को थोड़ी बहुत सहानुभूति दिखाएं यकीन मानिए सारी दुनिया आप को साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी।

शर्लिन ने इस पोस्ट में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) को टैग किया है और साथ ही एक वीडियो भी पोस्ट किया है। वीडियो में शर्लिन कह रही हैं, इस देश के लिए मैं कुछ करूं, खुद के लिए नहीं इस देश के लिए जिऊं।

खुद के लिए बंगला बनाना, खुद के लिए गाड़ी खरीदना अच्छा है एक हद तक, लेकिन गाड़ी बंगला खरीदने के बाद क्या? पोर्न बनाएं… नहीं बहुत कुछ है देश के लिए करने के लिए। कुछ करना चाहती हूं देश के लिए।शर्लिन ने कहा, बच्चों के लिए कुछ करूं. मंच पर बैठकर साष्टांग करना बहुत आसान होता है, मंच पर बैठकर रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बातें करना आसान होता है, लेकिन आप फील्ड में जाकर पीड़ित महिलाओं के लिए कुछ कीजिए। अपने बंगले से बाहर निकलकर, पोर्न से बाहर निकलकर कुछ कीजिए। सारी दुनिया आपको साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...