1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sherlyn Rakhi controversy: हर चुड़ैल को मरने के लिए राखी सावंत खड़ी है बॉलीवुड में, रोते-रोते शर्लिन को दिया करार जवाब

Sherlyn Rakhi controversy: हर चुड़ैल को मरने के लिए राखी सावंत खड़ी है बॉलीवुड में, रोते-रोते शर्लिन को दिया करार जवाब

इन दिनों शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) की कैट फाईट देखी जा सकती है. कभी शर्लिन राखी को भाड़े के बॉयफ्रेंड और पति बनाने की बात कहतीं हैं तो कभी राखी शर्लिन शर्लिन को पॉर्न स्टार बताती हैं. 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sherlyn Rakhi controversy: इन दिनों शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) की कैट फाईट देखी जा सकती है. कभी शर्लिन राखी को भाड़े के बॉयफ्रेंड और पति बनाने की बात कहतीं हैं तो कभी राखी शर्लिन शर्लिन को पॉर्न स्टार बताती हैं. वहीं अब राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra)  को तगड़ा जवाब देखत हुए  वीडियो शेयर किया.

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

आपको बता दें, बीते दिन शर्लिन (Sherlin Chopra)  का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने राखी को लेकर कहा था कि वे भाड़े पर बॉयफ्रेंडस लेती हैं। और फिर चूस-चूसकर उन्हें कंगाल कर देती हैं। इसके बाद राखी के ब्वॉयफ्रेंड्स भाग जाते हैं।

अब इसके जवाब में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का एक वीडियो सामने आया है। राखी ने शर्लिन को चुड़ैल (Told Sherlyn the witch) बताया है. राखी का ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है.

अब राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlin Chopra) को जवाब देते हुए कहा है कि हर राश्रस को मारने के लिए देवी खड़ी होती है, और हर एक चुड़ैल को मारने के लिए राखी सावंत जन्म लेती है, मैं मोटी हूं. तूने मेरी बॉडी शेमिंग (body shaming) की है लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. हां मैंने 50 ब्वॉयफ्रेंड्स रखे हैं. बता क्या कर लेगी। राखी का ये वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...