1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शर्लिन का शिल्पा पर बड़ा आरोप, कहा-अगर राज कुंद्रा के यौन शोषण की खबरें लीक हुईं तो…

शर्लिन का शिल्पा पर बड़ा आरोप, कहा-अगर राज कुंद्रा के यौन शोषण की खबरें लीक हुईं तो…

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा पर मंगलवार को 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा किया है। इसके एक दिन बाद ही शर्लिन ने शिल्पा शेट्टी पर धमकी देने का बड़ा आरोप लगा दिया है।  शर्लिन ने सोशल मीडिया के जरिए शिल्पा और राज पर उन्हें धमकाने और अंडरवर्ल्ड की धमकी देने का आरोप लगाया है। इसके शिल्पा पर फोन कर केस वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Bollywood Actress Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Actress Sherlyn Chopra) पर मंगलवार को 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा किया है। इसके एक दिन बाद ही शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)पर धमकी देने का बड़ा आरोप लगा दिया है। शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने सोशल मीडिया के जरिए शिल्पा और राज पर उन्हें धमकाने और अंडरवर्ल्ड की धमकी देने का आरोप लगाया है। इसके शिल्पा पर फोन कर केस वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

पढ़ें :- Children's Day Special: शिल्पा शेट्टी ने लीक किया बच्चों की मारपीट की वीडियो, देखिए

शर्लिन ने अपने ट्वीट में लिखा कि राज कुंद्रा और शर्लिन चोपड़ा की काम करने की प्रक्रिया- 19 अप्रैल 2021 को राज कुंद्रा ने न सिर्फ मुझे मेरे घर पर आकर अंडरवर्ल्ड की धमकी दी, बल्कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने भी मुझे फोन कर कहा कि अगर राज क्रुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण की खबरें बाहर आईं तो वे मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगी।

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) आगे कहती हैं कि आप किसी कलाकार का यौन शोषण नहीं कर सकते हैं अगर वह आपके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करने का विकल्प चुनती है तो आप उसे मानहानि के मुकदमे की धमकी भी नहीं दे सकते। शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra)  का आरोप है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने उनके घर जाकर बिना उनकी मर्जी के उन्हें छुआ।

इससे पहले शिल्पा और राज के वकील ने कहा था, शर्लिन चोपड़ा द्वारा राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, तुच्छ, निराधार और बिना किसी सबूत के हैं। यह सब शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज और शिल्पा की छवि को बदनाम करने के लिए और पैसे वसूली करने के लिए किया है।

पढ़ें :- पैर की गंभीर चोट के बाद Shilpa Shetty ने किया Surya Namaskar, देखें VIDEO

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने राज और शिल्पा के खिलाफ 14 अक्तूबर को एफआईआर दर्ज कराई थी। शर्लिन ने यह शिकायत धोखाधड़ी करने और मानसिक प्रताड़ना के लिए दर्ज करवाई थी। दरअसल शर्लिन ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था, मैंने जेएल स्ट्रीम कंपनी के लिए तीन वीडियोज शूट किये थे, मगर वादे के मुताबिक मुझे पैसे नहीं दिए गए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...