1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sherni Trailer: जंगल के राजा की कहानी लेकर आ रही हैं Vidya Balan, ट्रेलर खड़े कर देगा रौंगटे

Sherni Trailer: जंगल के राजा की कहानी लेकर आ रही हैं Vidya Balan, ट्रेलर खड़े कर देगा रौंगटे

विद्या बालन की फिल्म 'शेरनी' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि विद्या बालन फॉरेस्ट ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं। इस ट्रेलर को देखकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई हो गया है। अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्या बालन मुख्य भूमिका में हैं। विद्या बालन की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: विद्या बालन की फिल्म ‘शेरनी’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस ट्रेलर में देखा जा सकता है कि विद्या बालन फॉरेस्ट ऑफिसर के किरदार में नजर आ रही हैं। इस ट्रेलर को देखकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई हो गया है। अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्या बालन मुख्य भूमिका में हैं। विद्या बालन की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी।

पढ़ें :- Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser Release: 53 सेकेंड का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, नए अंदाज में दिखे राजपाल यादव

विद्या को स्क्रीन पर आखिरी बार देखे हुए करीब एक साल का वक्त हो चला है, ऐसे में फैन्स उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत घने जंगलों से होती है। जहां शेर को पकड़ने के लिए विद्या बालन को नियुक्त किया जाता है। गांव वाले शेर से घबराए होते हैं। वे डर के कारण अपने जानवरों को घर के बाहर तक नहीं निकाल पाते हैं। लोगों के चेहरों पर शेर की वजह के परेशानी साफ झलकती है। खास बात तो ये है कि फिल्म में जगल की अहमियत को भी दिखाया गया है। जो आज के समाज को प्रभावित करेगा।

फिल्म के डायलॉग और विद्या का शेरनी अंदाज रोंगटे खड़े कर देने वाला है। 2 मिनट 16 सेकंड का ट्रेलर फैंस को पूरी फिल्म देखने के लिए उत्साहित कर रहा है। फिल्म में विद्या  के अलावा शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे सितारे भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

ट्रेलर लॉन्च पर अपने उत्साह को साझा करते हुए, बहुमुखी अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा, ‘जब से मैंने पहली बार शेरनी की कहानी सुनी है, तब से मैंने दुनिया को और आकर्षक खूबसूरत पाया है. साथ ही मैं जो किरदार निभा रही हूं, ‘विद्या’ कम शब्दों वाली लेकिन कई आयामोंवाली महिला है. फिल्म एक संवेदनशील विषय से संबंधित है जो न केवल मानव-पशु के बीच, बल्कि मनुष्यों के बीच भी सम्मान, आपसी समझ और सह-अस्तित्व को छूती है. अमेजन प्राइम वीडियो के माध्यम से वैश्विक दर्शकों के लिए इस अद्वितीय चरित्र और कहानी को लाने के लिए मुझे बहुत खुशी हो रही है और उन्हें अप्रत्याशित तरीकों से जोड़कर रखने की उम्मीद है।

पढ़ें :- Jalsa Teaser : रोमांच,सस्पेंस और थ्रिलर की दिखी झलक, फिल्म का प्रीमियर 18 मार्च को अमेजन प्राइम वीडियो पर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...