शिया धर्मगुरु को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से की गयी शिकायत

e

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में लखनऊ से भाजपा प्रत्याशी गृहमंत्री राजनाथ सिंह का समर्थन करने को लेकर शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद और शिया सूफी संघ के मौलाना हसनैन बकाई को जान से मारने की धमकी मिली है। दोनों उलमा ने चौक कोतवाली पुलिस को लिखित सूचना दी है।

Shia Religious Teacher Again Threat To Kill For Supporting Rajnath Singh :

मौलाना कल्बे जव्वाद का कहना है कि रविवार शाम छह बजे और रात आठ बजे इंटरनेट कॉलिंग के जरिये फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। उनका कहना है कि धमकी से वे घबराने वाले नहीं हैं।

उधर राष्ट्रीय शिया सूफी संघ व दरगाह बकाईया के नायब सज्जादानशीन शाह सैयद हसनैन बकाई ने बताया कि राजनाथ सिंह की हिमायत करने को लेकर रविवार शाम इंटरनेट कॉलिंग से आए फोन पर उन्हें मौलाना कल्बे जव्वाद और अमील शम्सी को जान से मारने की धमकी दी गई। साथ ही कहा कि तुमको और मौलाना को पिछले जुमा को मारने का प्रयास किया था लेकिन मौका नहीं मिला। इस बार कोई नहीं बचेगा।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में लखनऊ से भाजपा प्रत्याशी गृहमंत्री राजनाथ सिंह का समर्थन करने को लेकर शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद और शिया सूफी संघ के मौलाना हसनैन बकाई को जान से मारने की धमकी मिली है। दोनों उलमा ने चौक कोतवाली पुलिस को लिखित सूचना दी है। मौलाना कल्बे जव्वाद का कहना है कि रविवार शाम छह बजे और रात आठ बजे इंटरनेट कॉलिंग के जरिये फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। उनका कहना है कि धमकी से वे घबराने वाले नहीं हैं। उधर राष्ट्रीय शिया सूफी संघ व दरगाह बकाईया के नायब सज्जादानशीन शाह सैयद हसनैन बकाई ने बताया कि राजनाथ सिंह की हिमायत करने को लेकर रविवार शाम इंटरनेट कॉलिंग से आए फोन पर उन्हें मौलाना कल्बे जव्वाद और अमील शम्सी को जान से मारने की धमकी दी गई। साथ ही कहा कि तुमको और मौलाना को पिछले जुमा को मारने का प्रयास किया था लेकिन मौका नहीं मिला। इस बार कोई नहीं बचेगा।