1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shibani-Farhan Wedding: पिता जावेद अख्तर ने इस डेट पर लगाई मोहर, इसी महीने होगी शादी

Shibani-Farhan Wedding: पिता जावेद अख्तर ने इस डेट पर लगाई मोहर, इसी महीने होगी शादी

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) पिछले काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दरअसल, अब दोनों की शादी की तारीख सामने आ चुकी है। जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की तरफ से मुहर लगा दी गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shibani-Farhan Wedding: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) पिछले काफी समय से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। ऐसे में अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दरअसल, अब दोनों की शादी की तारीख सामने आ चुकी है। जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की तरफ से मुहर लगा दी गई है।

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

आपको बता दें, जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने बताया था कि फरहान और शिबानी दोनों शादी के बंधन में 21 फरवरी को बंध जाएंगे। आगे उन्होंने बताया दोनों की शादी खंडाला स्थित जावेद फैमिली होम में (Farhan Akhtar-Shibani Dandekar tie the knot on February 21) बेहद सादगी से होगी।

कुछ चुनिंदा लोग होंगे शादी में शामिल

आगे उन्होंने बताया कि कोविड -19 महामारी के प्रतिबंधों के कारण, कुछ चुनिंदा लोग ही शादी में शामिल होंगे। इसी के साथ उन्होंने खुलासा खुलासा किया कि न्यौते अभी तक नहीं भेजे गए हैं, शादी के लिए कुछ मेहमानों को न्यौते जाने बाकी हैं। आगे उन्होंने बताया कि शादी की सारी तैयारियां वेडिंग प्लानर्स संभाल रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि ये एक इंटिमेट समारोह होगा।स्थिति को ध्यान में रखते हुए ये क्लियर है कि हम बड़े पैमाने पर किसी भी चीज को होस्ट नहीं कर सकते। इसलिए हम केवल कुछ लोगों को बुला रहे हैं। ये एक बहुत ही साधारण शादी होगी।

पढ़ें :- झूठ का पुतला है वो... मैंने अपना खून दिया उसे मै हर कोर्ट में जाउंगी..., राखी ने पति को लेकर दिया बड़ा बयान

आप सभी को बता दें कि इस दौरान जावेद अख्तर ने इस दौरान होने वाली बहू की खूब तारीफ की। जी दरअसल उन्होंने कहा कि उनका पूरा परिवार शिबानी को काफी पसंद करता है। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, मार्च 2022 में शादी करने वाले थे हालाँकि अब डेट बदल गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...