1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शिखा मल्होत्रा मेजर स्ट्रोक और पैरालिसिस के शिकार होने के बाद एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- प्रोसेस बहुत स्लो है

शिखा मल्होत्रा मेजर स्ट्रोक और पैरालिसिस के शिकार होने के बाद एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- प्रोसेस बहुत स्लो है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘फैन’ में नजर आईं एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा मेजर स्ट्रोक और पैरालिसिस का शिकार हो गई थीं। पैरालिसिस के कारण उनकी राइट साइड की बॉडी काफी प्रभावित हुई। वे अपना हाथ और पैर भी नहीं उठा पा रही हैं।

पढ़ें :- Nia Sharma का नए सॉन्ग फूंक ले ने बनाया नया रिकॉर्ड, देशी लुक के फैंस हुए घायल

आपको बता दें,  हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में शिखा ने खुद अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया। उन्होंने कहा, वे रिकवर कर रही हैं, लेकिन प्रोसेस बहुत स्लो है। उन्हें यह भी नहीं पता कि वे अब कब चल पाएंगी।

जिंदगी के मुश्क‍िल दौर से गुजर रही हूं

इंटरव्यू के दौरान शिखा ने अपनी स्थिति और रिकवरी को लेकर कहा, मैं अपनी जिंदगी के मुश्क‍िल दौर से गुजर रही हूं और इस समय में सभी का सपोर्ट चाहती हूं। मैं अपने काम को लेकर भी बहुत पैशिनेट हूं और ऑड‍ियंस से थोड़ा सपोर्ट चाहती हूं। मेरी तबियत में सुधार हो रहा है, लेकिन प्रोसेस बहुत स्लो है। मुझे यह भी नहीं पता कि मैं दोबारा कब चल पाउंगी।


शिखा ने आगे कहा, मैं अपने शरीर को लेकर लाचार हूं पर जब भी मैं अपनी फिल्म ‘कांचली’ के बारे में सोचती हूं तो मेरा दिल धड़क उठता है। हालांकि ज्यादा लोगों को इस फिल्म के रिलीज के बारे में नहीं पता है। शिखा को 10 दिसंबर रात मेजर स्ट्रोक आया था। उसी वक्त उन्हें तुरंत मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद उन्हें KEM अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। स्ट्रोक के बाद उनकी राइट साइड की बॉडी पैरालाइज हो गई थी। शिखा ने हाल ही में हॉस्पिटल से अपनी मां के साथ खुद एक फोटो भी शेयर की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...