टीम इंडिया को बड़ा झटका, शिखर धवन तीन सप्ताह के लिए बाहर, अस्ट्रेलिया के खिलाफ लगाया था शतक

sikhar
टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोट लगने के कारण शिखर धवन तीन सप्ताह के लिए बाहर, अस्ट्रेलिया के खिलाफ लगाया था शतक

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप-2019 में खेल रही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाने वाले शिखर धवन के हाथ के अंगूठे में चोट लग गया है, जिसके कारण वह तीन सप्ताह मैच नहीं खेल पायेंगे। यानी 13 जून को न्यूजीलैंड और 16 जून को पाकिस्तान से होने वाले बड़े मैचों के पहले ही टीम इंडिया को यह झटका लगा है। बता दें कि रविवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी। इसमें शिखन धवन ने शतक जड़ा था।

Shikhar Dhawan Out For Three Weeks Due To Injury :

गौरतलब है कि रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में टीम इंडिया की जीत के नायक रहे धवन तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद पर चोट खा बैठे थे। हालांकि दर्द के बाद भी उन्होंने अपनी शानदार पारी जारी रखी और 109 गेंदों में 117 रनों की चमकदार इनिंग्स खेली।

वहीं इसके बाद वह ​फील्डिंग के लिए नहीं उतरे थे और इनकी जगह रवीन्द्र जडेजा को उतारा गया था।धवन के अंगूठे में प्रैक्चर है। अब उनकी जगह केएल राहुल टीम इंडिया की ओर से पारी की शुरुआत कर सकते हैं।

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप-2019 में खेल रही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक लगाने वाले शिखर धवन के हाथ के अंगूठे में चोट लग गया है, जिसके कारण वह तीन सप्ताह मैच नहीं खेल पायेंगे। यानी 13 जून को न्यूजीलैंड और 16 जून को पाकिस्तान से होने वाले बड़े मैचों के पहले ही टीम इंडिया को यह झटका लगा है। बता दें कि रविवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी। इसमें शिखन धवन ने शतक जड़ा था। गौरतलब है कि रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में टीम इंडिया की जीत के नायक रहे धवन तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल की उछाल लेती गेंद पर चोट खा बैठे थे। हालांकि दर्द के बाद भी उन्होंने अपनी शानदार पारी जारी रखी और 109 गेंदों में 117 रनों की चमकदार इनिंग्स खेली। वहीं इसके बाद वह ​फील्डिंग के लिए नहीं उतरे थे और इनकी जगह रवीन्द्र जडेजा को उतारा गया था।धवन के अंगूठे में प्रैक्चर है। अब उनकी जगह केएल राहुल टीम इंडिया की ओर से पारी की शुरुआत कर सकते हैं।