शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की रोमांटिक तस्वीर, कहा- प्यार एक-दूसरे को निहारने में नहीं

shekhar

लॉकडाउन के बाद से ही लगातार शिखर धवन #ShikharDhawan सोशल मीडिया पर एक्टिव बने रहतें हैं। वह इंस्टाग्राम और ट्विटर पर नियमित रूप से इन प्लेटफॉर्म पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

Shikhar Dhawan Shared A Romantic Picture On Instagram :

दरअसल, इन सबके जरिए वह अपने चाहने वालों को अपनी निजी जीवन के बारे में भी प्रशंसकों को जानकारी दे रहे हैं।

शिखर धवन ने शेयर की तस्वीर 

रविवार को भी धवन ने अपनी पत्नी आयशा धवन के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की, तो यह चर्चा का विषय बन गई, और इसे उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया और शेयर किया।

पोस्ट करने के आधे घंटे के भीतर ही इस तस्वीर को करीब पांच लाख लोगों ने इसे पसंद किया। धवन ने तस्वीर पोस्ट करते हुए मशहूर फ्रेंच लेखक और कवि एंटोनी डि सैंट-एकसुपेरी के शब्दों को पोस्ट किया है। धवन ने लिखा, “प्यार एक-दूसरे को निहारने में नहीं होता, बल्कि यह साथ बाहर की तरफ एक ही दिशा में देखने में होता है।”

लॉकडाउन के बाद से ही लगातार शिखर धवन #ShikharDhawan सोशल मीडिया पर एक्टिव बने रहतें हैं। वह इंस्टाग्राम और ट्विटर पर नियमित रूप से इन प्लेटफॉर्म पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। दरअसल, इन सबके जरिए वह अपने चाहने वालों को अपनी निजी जीवन के बारे में भी प्रशंसकों को जानकारी दे रहे हैं।

शिखर धवन ने शेयर की तस्वीर 

रविवार को भी धवन ने अपनी पत्नी आयशा धवन के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की, तो यह चर्चा का विषय बन गई, और इसे उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया और शेयर किया। https://www.instagram.com/p/CCiG-d0DMip/?utm_source=ig_embed पोस्ट करने के आधे घंटे के भीतर ही इस तस्वीर को करीब पांच लाख लोगों ने इसे पसंद किया। धवन ने तस्वीर पोस्ट करते हुए मशहूर फ्रेंच लेखक और कवि एंटोनी डि सैंट-एकसुपेरी के शब्दों को पोस्ट किया है। धवन ने लिखा, "प्यार एक-दूसरे को निहारने में नहीं होता, बल्कि यह साथ बाहर की तरफ एक ही दिशा में देखने में होता है।" https://www.instagram.com/p/CAhdQowjU-K/