1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. प्ले आफ में जगह ना बनाने पर शिखर धवन की हुई पिटाई, मार खाते जमीन पर गिर पड़े Viral Video…

प्ले आफ में जगह ना बनाने पर शिखर धवन की हुई पिटाई, मार खाते जमीन पर गिर पड़े Viral Video…

कागज पर मजबूत नजर आ रही पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल 2022 के सत्र में प्ले आफ में भी जगह नहीं बना पाई। टीम का सफर प्वांट्स टेबल में छठे स्थान पर रहते हुए खत्म हो गया। पंजाब की टीम ने लीग स्टेज में अच्छी शुरुआत की, लेकिन उसे बरकरार नहीं रख सके और उन्हें इसका खामियाजा प्लेऑफ से बाहर होकर भुगतना पड़ा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कागज पर मजबूत नजर आ रही पंजाब किंग्स की टीम आईपीएल 2022 के सत्र में प्ले आफ में भी जगह नहीं बना पाई। टीम का सफर प्वांट्स टेबल में छठे स्थान पर रहते हुए खत्म हो गया। पंजाब की टीम ने लीग स्टेज में अच्छी शुरुआत की, लेकिन उसे बरकरार नहीं रख सके और उन्हें इसका खामियाजा प्लेऑफ से बाहर होकर भुगतना पड़ा है। टीम में धवन, बेयरस्टो, राजपक्षे, मयंक और लिविंगस्टोन जैसे स्टार बल्लेबाज थे।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

तो गेंदबाजी में भी टीम के पास अच्छी स्ट्रेंथ थी। टीम के स्टार बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पिता से मार खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि ये वीडियो सिर्फ धवन ने सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए बनाया था। शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”नॉक आउट के लिए क्वालीफाई नहीं होने पर मैं अपने पापा द्वारा नॉक आउट कर दिया गया।”

बता दें कि शिखर धवन के लिए ये सीजन अच्छा गया। पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज धवन ने 14 मैचों में 38.33 की औसत से 460 रन बनाए हैं। शिखर धवन आईपीएल में लगातार रन बना रहे हैं, पिछले 7 सीजन से वह लगातार 450 से अधिक रन बना रहे हैं। हालांकि उनको इस प्रदर्शन का ईनाम नहीं मिला और आगामी सीरीज के लिए उन्हें भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...