शिखर धवन ने बताया कौन है टीम में जोरू का गुलाम, जानें आप भी

shikhar

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सलामी विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने ही एक साथी खिलाड़ी को जोरू का गुलाम बताया है। दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज भुनेश्वर कुमार और शिखर धवन नज़र आ रहें हैं। इस वीडियो में भुवनेश्वर की शादी पर शिखर उनसे कुछ सवाल पूछते हैं। धवन ने उनसे पूछा कि शादी होने वाली है, कैसी फिलिंग्स आ रही है। इस सवाल के जवाब में भुवनेश्वर कुमार कहते हैं कोई फीलिंग्स नहीं आ रही है, मैच खेलकर आए हैं थके हुए हैं।

Shikhar Dhwan Made Video With Bhuvneshwar Kumar :

बता दें, भुवनेश्वर कुमार की शादी 23 नवंबर को होने वाली है। इस पर शिखर पूछते हैं कि शादी को लेकर क्या तैयारी है। इस पर भुवनेश्वर कुमार कहते हैं कि कोई तैयारी नहीं है, जो भी तैयारी की है घर वालों ने किया है। धवन ने वीडियो के शुरुआत में ही धवन कहते हैं कि हमारा एक साथी बहुत जल्द जोरु का गुलाम बनने वाला है, फिर भुवनेश्वर से पूछते हैं कि मोतीचूर का लड्डू, जो खाए वो भी पछताए, जो ना खाए वो भी पछताए। इस पर हंसते हुए भुवनेश्वर कहते हैं पहले पानी पी लूं फिर जवाब देता हूं। बाद में उन्होंने गोले-मोल जवाब दे दिया।

Lo ji ban gya ek aur joru ka ghulam @imbhuvi ..🤣😌Wish you a very happy married life bro..🤗👍🏼

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

नई दिल्ली। टीम इंडिया के सलामी विस्फोटक बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने ही एक साथी खिलाड़ी को जोरू का गुलाम बताया है। दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज भुनेश्वर कुमार और शिखर धवन नज़र आ रहें हैं। इस वीडियो में भुवनेश्वर की शादी पर शिखर उनसे कुछ सवाल पूछते हैं। धवन ने उनसे पूछा कि शादी होने वाली है, कैसी फिलिंग्स आ रही है। इस सवाल के जवाब में भुवनेश्वर कुमार कहते हैं कोई फीलिंग्स नहीं आ रही है, मैच खेलकर आए हैं थके हुए हैं।बता दें, भुवनेश्वर कुमार की शादी 23 नवंबर को होने वाली है। इस पर शिखर पूछते हैं कि शादी को लेकर क्या तैयारी है। इस पर भुवनेश्वर कुमार कहते हैं कि कोई तैयारी नहीं है, जो भी तैयारी की है घर वालों ने किया है। धवन ने वीडियो के शुरुआत में ही धवन कहते हैं कि हमारा एक साथी बहुत जल्द जोरु का गुलाम बनने वाला है, फिर भुवनेश्वर से पूछते हैं कि मोतीचूर का लड्डू, जो खाए वो भी पछताए, जो ना खाए वो भी पछताए। इस पर हंसते हुए भुवनेश्वर कहते हैं पहले पानी पी लूं फिर जवाब देता हूं। बाद में उन्होंने गोले-मोल जवाब दे दिया।

Lo ji ban gya ek aur joru ka ghulam @imbhuvi ..🤣😌Wish you a very happy married life bro..🤗👍🏼

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on