शिक्षकों ने मानसिक रूप से कमजोर युवक को किया घायल, कार्रवाही की मांग

Shikshkon Ne Mansik Rup Se Kamjor Yuvak Ko Kiya Ghayal Karvai Ki Mang

बिजनौर/धामपुर। दो शिक्षकों ने मानसिक रूप से कमजोर एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। पीडिता ने पुलिस को इसकी तहरीर देते हुए आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की। थाना क्षेत्र के गांव मिलक मुकीमपुर निवासी रिंकू मानसिक रूप से कमजोर है। बीती दो अप्रैल को वह गांव के ही एक युवक की बरात में गया था।



आरोप है कि इस बीच गांव के ही निवासी दो शिक्षकों ने उसके साथ मारपीट की। गांव लौटने पर भी इन शिक्षकों ने उसके साथ मारपीट की। युवक की मां ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ भी अभद्रता की तथा नौकरी का रौब गालिब करते हुए उसे जमकर धमकाया व जान से मारने की धमकी दी। महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की। कोतवाल प्रेमवीर सिंह राणा ने मामले से अनभिज्ञता जताई। उन्होंने मामले में तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई करने की बात कही।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर/धामपुर। दो शिक्षकों ने मानसिक रूप से कमजोर एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। पीडिता ने पुलिस को इसकी तहरीर देते हुए आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की। थाना क्षेत्र के गांव मिलक मुकीमपुर निवासी रिंकू मानसिक रूप से कमजोर है। बीती दो अप्रैल को वह गांव के ही एक युवक की बरात में गया था। आरोप है कि इस बीच गांव के ही निवासी दो शिक्षकों ने उसके साथ मारपीट की। गांव लौटने पर भी…