1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shilpa-Raj Marriage Anniversary: शादी के 12 साल पूरे होने पर शिल्पा ने शेयर की शादी की स्पेशल तस्वीरें, कहा-हम अच्छे और बुरे पल में…

Shilpa-Raj Marriage Anniversary: शादी के 12 साल पूरे होने पर शिल्पा ने शेयर की शादी की स्पेशल तस्वीरें, कहा-हम अच्छे और बुरे पल में…

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) बीते कुछ दिनों से मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जहां शोफ्ट पोर्नोग्राफ़ी बनाने और अपलोड करने के मामले में जेल जाना पड़ा था। वहीं हाल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर भी धोखाधड़ी का आरोप लगा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shilpa-Raj Marriage Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) बीते कुछ दिनों से मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जहां शोफ्ट पोर्नोग्राफ़ी बनाने और अपलोड करने के मामले में जेल जाना पड़ा था। वहीं हाल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पर भी धोखाधड़ी का आरोप लगा है।

पढ़ें :- कैंसर को मात देने के बाद India's Got Talent में पहुंची Kirron Kher, Shilpa ने शेयर किया मजेदार VIDEO

आपको बता दें, इस मुश्किल वक्त के बीच शिल्पा और राज 22 नवंबर को अपनी शादी की 12वीं सालगिरह सेलिब्रेट (12th anniversary celebrate) कर रहे हैं। दोनों की शादी साल 2009 में हुई थी। इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी शादी की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने अपने पति राज कुंद्रा के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है।

Shilpa Shetty ने शेयर किया पोस्ट 

शिल्पा शेट्टी ने लिखा, ’12 साल पहले इसी पल हमने एक दूसरे से वादा किया था कि हम अच्छे और बुरे पल में साथ रहेंगे, साथ साथ हर दिन। 12 साल और मैं आगे नहीं गिन रही। शादी की सालगिरह मुबारक हो कुकी। हमारी खुशियों, हंसी, बच्चों और जिंदगी के नाम। उन सभी लोगों का धन्यवाद जो अच्छे बुरे वक्त में हमारे साथ रहे।

बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी के राज कुंद्रा से तलाक लेने की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। हालांकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। शिल्पा शेट्टी जहां फिल्मों की बड़ी अभिनेत्री हैं तो वहीं राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...