HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शिल्पा ने बताया योग के जरिये कोविड से निपटने का तरीका, कहा- लड़ाई हममें से किसी के लिए आसान नहीं

शिल्पा ने बताया योग के जरिये कोविड से निपटने का तरीका, कहा- लड़ाई हममें से किसी के लिए आसान नहीं

आपके आसपास जो हो रहा है, अगर आप उससे व्याकुल हैं तो सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक है। उन सभी के लिए जो कोविड-19 से जूझ रहे किसी इंसान के साथ हैं या दूसरों के लिए जरूरत के संसाधन जुटाने में मदद कर रहे हैं। मैं समझती हूं कि यह लड़ाई हममें से किसी के लिए आसान नहीं है। कुछ समय का ऑफ लें।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना से  आज पूरा देश जूझ रहा है, आम आदमी के साथ साथ कई बॉलीवुड परिवार इस समस्या से जूझ रहें हैं। जहां एक तरफ सोनू सूद मसीहा बन लोगों की मदद कर रहें हैं वहीं दूसरे स्टार्स भी पीछे नहीं रह रहे। दरअसल, शिल्पा शेट्टी का कहना है कि कोरोना के कारण बने ताजा हालात के बीच सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक है।

पढ़ें :- VDIEO: Breast Cancer से जूझ रहीं हिना खान ने कीमोथेरेपी के बाद शुरू किया वर्कआउट, वीडियो हुआ वायरल

उन्होंने सोमवार को अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘आपके आसपास जो हो रहा है, अगर आप उससे व्याकुल हैं तो सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक है। उन सभी के लिए जो कोविड-19 से जूझ रहे किसी इंसान के साथ हैं या दूसरों के लिए जरूरत के संसाधन जुटाने में मदद कर रहे हैं। मैं समझती हूं कि यह लड़ाई हममें से किसी के लिए आसान नहीं है। कुछ समय का ऑफ लें।”

शिल्पा ने आगे लिखा है, “आपको मानसिक रूप से ऐसी जगह होना चाहिए, जो आपको अपने कदमों पर खड़े होकर सोचने, फिट रहने और दूसरों की मदद करने की अनुमति दे। अपने आपको स्ट्रॉन्ग रखने के लिए आप जो कर सकते हैं, वह करें और स्ट्रॉन्ग होकर वापसी करें। मजबूत रहें, सुरक्षित रहें।”

अपनी पोस्ट के साथ शिल्पा ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे योग मुद्रा में पोज दे रही हैं। इस पर अमेरिकी राइटर और फेमिनिस्ट रहीं ऑड्रे लोर्ड का विचार,  खुद की देखभाल करना, खुदगर्जी नहीं है, यह खुद की सुरक्षा है। लिखा हुआ है।

शिल्पा का परिवार कोरोना संक्रमित

शिल्पा शेट्टी को छोड़कर उनका पूरा परिवार कोरोना वायरस से संक्रमित है। एक्ट्रेस की एक साल की बेटी समीशा भी शामिल हैं। शिल्पा का 8 साल का बेटा वियान, पति राज कुंद्रा, मां और सास-ससुर भी कोविड पॉजिटिव हैं।फिलहाल उनका परिवार डॉक्टर की सलाह पर घर में ही आइसोलेट है।


एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए पिछले दिनों लिखा था, ‘एक परिवार के रूप में पिछले 10 दिन हमारे लिए बेहद मुश्किल साबित हुए हैं। मेरे सास-ससुर, समीशा, वियान-राज, मेरी मां और आखिर में राज भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सभी गाइडलाइंस के तहत घर में अपने-अपने कमरों में आइसोलेट हैं और डॉक्टर की सलाह ले रहे हैं।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...