1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Super Dancer 4 में रोते हुए बोली Shilpa Shetty, औरत को अपने हक के लिए अपने पति के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है

Super Dancer 4 में रोते हुए बोली Shilpa Shetty, औरत को अपने हक के लिए अपने पति के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है

शिल्पा शेट्टी एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें जज की कुर्सी पर बैठकर लाइव शो के दौरान शिल्पा का सब्र का बांध टूट गया और वो भावुक हो गईं। और कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन आप भी दाङ रह जाएँगे। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा  (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद अब कोर्ट में केस लड़ रही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक बार फिर फैंस का सामना करने को तैराय हैं। दरअसल, सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) की जज की शूटिंग बंद कर दी थी। वहीं बीते दिन उन्होने सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) जज की गद्दी दोबारा संभाली।

पढ़ें :- Video Viral : शादी में दूल्हा-दुल्हन ने किया ऐसा भयंकर डांस, देखें आगे फिर क्या हुआ हाल

आपको बता दें, बीते दिन इस शो का प्रोमो शूट हुआ था जिसमें एक अलग अंदाज में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  नजर आ रहीं थीं। वहीं आज एक और वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें जज की कुर्सी पर बैठकर लाइव शो के दौरान शिल्पा का सब्र का बांध टूट गया और वो भावुक हो गईं। और कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन आप भी दाङ रह जाएँगे।

शिल्पा शेट्टी जब वीरांगना रानी लक्ष्मी बाई (Veerangana Rani Laxmi Bai) के बारे में सोच कर आंखों से आंसू खूब छलके और फिर साथी जजों ने मिलकर उन्हें संभाला। जब शिल्पा ने दोबारा सुपर डांसर के सेट पर वापसी की तो जजों से लेकर कंटेस्टेंट तक ने उनका स्वागत एक स्पेशल स्टाइल से किया। ये देख शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इमोशनल हो गईं और सेट पर रोने लगीं।

सुपर डांसर चैप्टर 4 शो के एक प्रोमो में शिल्पा एक परफॉरमेंस देखकर समाज में महिलाओं की स्थिति पर बात करती दिख रही हैं। शिल्पा कहती हैं, मैं झांसी की रानी के बारे में जब भी सुनती हूं, मुझे ऐसा लगता है कि समाज का चेहरा दिखता है क्योंकि आज भी औरत को अपने हक के लिए, अपने पति के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है। अपने अस्तित्व के लिए, अपने बच्चों के लिए। उन्होंने कहा, झांसी की रानी वाकई सुपरवुमन थीं। ये सच्चाई थी, ये हमारा इतिहास है और ये बात मुझे गर्व से भर देती है कि मैं इतनी निडर महिला के देश में जन्मी हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...