1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Independence Day 2021: Raj Kundra incident के बाद भी स्वतंत्रता दिवस फैंस को विश करना नहीं भूली शिल्पा शेट्टी

Independence Day 2021: Raj Kundra incident के बाद भी स्वतंत्रता दिवस फैंस को विश करना नहीं भूली शिल्पा शेट्टी

भारत आज आजादी के 75 वें साल का जश्न बना रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स फैंस को स्वतंत्रता दिवस (Independence day) की बधाई दे रहें हैं। वहीं बीते दिनो कई समस्याओं का सामना करने के बाद भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अब तक हार नहीं मानी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Independence Day 2021: भारत आज आजादी के 75 वें साल का जश्न बना रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स फैंस को स्वतंत्रता दिवस (Independence day) की बधाई दे रहें हैं। वहीं बीते दिनो कई समस्याओं का सामना करने के बाद भी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अब तक हार नहीं मानी।

पढ़ें :- राज कुंद्रा पर पूछे गए सवाल से बुरी तरह भड़कीं शिल्पा शेट्टी, मीडिया से पूछा- क्या मैं राज कुंद्रा हूं ?

पति राज कुंदरा की गिरफ्तारी को लेकर विवादों का सामना कर रहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने भी इस मौके पर सोशल मीडिया (social media) पर एक पोस्ट शेयर (post share) की है।

independence day पर शेयर किया पोस्ट


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर 75वें स्वतंत्रता दिवस (75th Independence Day) के अवसर पर सभी को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, दुनिया भर में मेरे सभी साथी भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं (Best wishes)।

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में धोखाधड़ी के एक कथित मामले में नामजद किया गया है। जिसके बाद लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) की एक टीम शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनकी मां सुनंदा से एक वेलनेस सेंटर के नाम पर कथित धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ करेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...