शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ रुपये का ऑफर, कहा- नहीं करूंगी स्लिमिंग पिल का प्रचार

shilpa
शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ रुपये का ऑफर, कहा- नहीं करूंगी स्लिमिंग पिल का प्रचार

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्हें पतले होने की दवाई का विज्ञापन करने का ऑफर मिला था, लेकिन 10 करोड़ रुपये के इस ऑफर को शिल्पा शेट्टी ने एक झटके में ठुकरा दिया। वहीं, शिल्पा के इस कदम की लोग सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं

Shilpa Shetty Refuses To Avoid Sale This Type Of Medicines :

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा शेट्टी को एक कंपनी ने आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के लिए 10 करोड़ की डील ऑफर की थी। हालांकि, शिल्पा शेट्टी ने विनम्रता से इस ऑफर को ठुकरा दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा ने कहा, ‘मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती हूं जिसपर मुझे विश्वास न हो।

स्लिम पिल और फैड डायट लुभाते हैं क्योंकि वह तुरंत असर करने का दावा करते हैं। लेकिन एक रुटीन पर टिके रहना और हेल्दी खाने से खुद पर जो गर्व महसूस होता है उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है।’

शिल्पा ने कहा कि लाइफस्टाइल में बदलाव ही लंबे समय तक कारगर रह सकता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी सब्बीर की फिल्म निकम्मा से करीब 13 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्हें पतले होने की दवाई का विज्ञापन करने का ऑफर मिला था, लेकिन 10 करोड़ रुपये के इस ऑफर को शिल्पा शेट्टी ने एक झटके में ठुकरा दिया। वहीं, शिल्पा के इस कदम की लोग सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे हैं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा शेट्टी को एक कंपनी ने आयुर्वेदिक स्लिमिंग पिल के इंडोर्समेंट के लिए 10 करोड़ की डील ऑफर की थी। हालांकि, शिल्पा शेट्टी ने विनम्रता से इस ऑफर को ठुकरा दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा ने कहा, 'मैं कुछ ऐसा नहीं बेच सकती हूं जिसपर मुझे विश्वास न हो। स्लिम पिल और फैड डायट लुभाते हैं क्योंकि वह तुरंत असर करने का दावा करते हैं। लेकिन एक रुटीन पर टिके रहना और हेल्दी खाने से खुद पर जो गर्व महसूस होता है उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है।' शिल्पा ने कहा कि लाइफस्टाइल में बदलाव ही लंबे समय तक कारगर रह सकता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी सब्बीर की फिल्म निकम्मा से करीब 13 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।