शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म का ऐलान, 13 साल बाद अब ‘निकम्मा’ में आएंगी नजर

shilpa
शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म का ऐलान, 13 साल बाद अब 'निकम्मा' में आएंगी नजर

मुंबई। बॉलीवुड की फिटनेस क्‍वीन शिल्पा शेट्टी जल्‍द ही बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। बड़े परदे पर आखिरी बार फिल्म ‘अपने’ में लीड रोल में दिखीं शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म होगी, ‘निकम्मा’। फिल्म मे शिल्पा को ध्यान में रखते हुए ही एक खास रोल लिखा गया है। फिल्म के लीड पेयर अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया के साथ फिल्म की कहानी में इस किरदार की भी बड़ी भूमिका रहने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान कर रहे हैं ।

Shilpa Shetty Returnes In Films After 13 Years With Nikamma :

शिल्‍पा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पेपर कटिंग शेयर करते हुए इस बात की पुष्‍ट‍ि की है कि वे ‘निकम्‍मा’ से कमबैक करने जा रही हैं। बता दें कि सब्‍बीर खान द्वारा निर्देश‍ित फिल्‍म में श‍िल्पा के साथ दो नए कलाकारों को कास्‍ट किया गया है। फिल्‍म में ”मर्द को दर्द नहीं होता” के एक्‍टर अभिमन्यु दसानी और यूट्यूब सिंगर शर्ली सेट‍िया को भी कास्‍ट किया गया है। फिल्म के जरिए सिंगर शर्ली एक्ट‍िंग डेब्यू कर रही हैं।

फिल्म ‘निक्ममा’ से सोशल मीडिया सेंसेशन और सिंगर शर्ली सेतिया भी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। शर्ली यूट्यूब पर काफी मशहूर हैं। उनके गानों को लाखों करोड़ों व्यूज़ मिलते हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के साथ जुड़ने का एलान किया था और अभिमन्यू के साथ अपना फर्स्ट लुक में शेयर किया था। ‘सोनी पिकचर्स इन’ के बैनर तले बन रही ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

मुंबई। बॉलीवुड की फिटनेस क्‍वीन शिल्पा शेट्टी जल्‍द ही बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। बड़े परदे पर आखिरी बार फिल्म 'अपने' में लीड रोल में दिखीं शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म होगी, 'निकम्मा'। फिल्म मे शिल्पा को ध्यान में रखते हुए ही एक खास रोल लिखा गया है। फिल्म के लीड पेयर अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया के साथ फिल्म की कहानी में इस किरदार की भी बड़ी भूमिका रहने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान कर रहे हैं । शिल्‍पा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पेपर कटिंग शेयर करते हुए इस बात की पुष्‍ट‍ि की है कि वे 'निकम्‍मा' से कमबैक करने जा रही हैं। बता दें कि सब्‍बीर खान द्वारा निर्देश‍ित फिल्‍म में श‍िल्पा के साथ दो नए कलाकारों को कास्‍ट किया गया है। फिल्‍म में ''मर्द को दर्द नहीं होता'' के एक्‍टर अभिमन्यु दसानी और यूट्यूब सिंगर शर्ली सेट‍िया को भी कास्‍ट किया गया है। फिल्म के जरिए सिंगर शर्ली एक्ट‍िंग डेब्यू कर रही हैं। https://www.instagram.com/p/B0m3NToBUot/?utm_source=ig_embed फिल्म ‘निक्ममा’ से सोशल मीडिया सेंसेशन और सिंगर शर्ली सेतिया भी बॉलीवुड में कदम रख रही हैं। शर्ली यूट्यूब पर काफी मशहूर हैं। उनके गानों को लाखों करोड़ों व्यूज़ मिलते हैं। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के साथ जुड़ने का एलान किया था और अभिमन्यू के साथ अपना फर्स्ट लुक में शेयर किया था। ‘सोनी पिकचर्स इन’ के बैनर तले बन रही ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। https://www.instagram.com/p/B0OAqdSA478/?utm_source=ig_embed