HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोविड पॉजिटिव पति राज कुंद्रा से शिल्पा शेट्टी ने इस अंदाज में किया रोमांस, लिखा मजेदार कमेंट

कोविड पॉजिटिव पति राज कुंद्रा से शिल्पा शेट्टी ने इस अंदाज में किया रोमांस, लिखा मजेदार कमेंट

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कोविड पॉजिटिव पति राज कुंद्रा के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। बता दें कि राज कुंद्रा का हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने कई हैशटैग का भी उपयोग किया है। उन्होंने यह भी कहा है कि राज कुंद्रा का क्वारंटाइन पीरियड समाप्त होने वाला है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कोविड पॉजिटिव पति राज कुंद्रा के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। बता दें कि राज कुंद्रा का हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने कई हैशटैग का भी उपयोग किया है। उन्होंने यह भी कहा है कि राज कुंद्रा का क्वारंटाइन पीरियड समाप्त होने वाला है।

पढ़ें :- Shama sikander Hot Pic: व्हाइट जालीदार बॉडीकॉन ड्रेस में शेयर की हॉट तस्वीरें, स्टनिंग अंदाज देख फैन्स हुए दीवाने

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है। इसमें वह पति राज कुंद्रा की आंखों में आंखें डालकर देखती नजर आ रही है। हालांकि दोनों के बीच में एक ग्लास की दीवार है। शिल्पा शेट्टी ने फोटो शेयर कर लिखा है, ‘कोरोना वायरस के समय प्यार’ साथ ही उन्होंने अपने पति को टैग भी किया है। फोटो में शिल्पा शेट्टी को डबल मास्क पहने देखा जा सकता है, जबकि राज कुंद्रा ग्लास के उस तरफ है और उन्होंने मास्क नहीं लगाया है। शिल्पा शेट्टी ने फोटो शेयर कर लिखा है, ‘कोरोना प्यार है। आप लोगों की शुभकामनाओं, चिंताओं और प्रार्थनाओं के लिए सभी का आभार।’

 

7 मई को शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि उनका पूरा परिवार इनमें राज कुंद्रा और बच्चे समीक्षा और विवान कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि शिल्पा का टेस्ट नेगेटिव आया है।

 

इस बारे में बताते हुए शिल्पा कहती है, ‘पिछले 10 दिन मेरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल भरे रहे। मेरे सास-ससुर का टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके बाद समीक्षा, विवान और राज का भी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। मेरी मां भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है। सभी अपने अपने कमरों में घर पर आइसोलेशन में है और डॉक्टरों की सलाह का पालन कर रहे हैं। हमारे घर के दो स्टॉफ भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं और उनका इलाज करवाया जा रहा है। भगवान के आशीर्वाद से सब ठीक हो रहे हैं। मेरा टेस्ट नेगेटिव आया है। सभी डॉक्टरों की सलाह का पालन कर रहे हैं। सभी ठीक हो रहे हैं। सभी नियमों का पालन किया जा रहा है। हम बीएमसी के आभारी हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...