1. हिन्दी समाचार
  2. शिल्पा शेट्टी बनी मां, बेटी समीशा के जन्म पर रखी शानदार पार्टी, देखें PICS

शिल्पा शेट्टी बनी मां, बेटी समीशा के जन्म पर रखी शानदार पार्टी, देखें PICS

Shilpa Shetty Throw Party For Birth Of Her Daughter Samisha Shetty Kundra

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हाल ही में एक बेटी की मां बनी हैं। शिल्पा ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी। शिल्पा ने बेटी का नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा रखा है, हालांकि शिल्पा की ये बेटी सरोगेसी से हुई है। शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा इस बात को लंबे समय तक छिपा कर रखा और अब बेटी के जन्म के बाद फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की।

बेटी के जन्म के बाद शिल्पा ने अपने घर पर एक शानदार पार्टी रखी। इस पार्टी में शिल्पा के कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार पहुंचे थे। शिल्पा की दोस्त आकांक्षा मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पार्टी में सभी समीशा की वेलकम पार्टी सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

फोटोज में समीशा का केक भी नजर आ रहा है। इससे पहले महाशिवरात्री के दिन शिल्पा ने सोशल मीडिया पर बेटी की एक फोटो शेयर की जिसमें उसका हाथ नजर आ रहा था। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि वो दूसरी मां बनी हैं। समीशा का जन्म 15 फरवरी, 2020 को हुआ था, लेकिन उसके जन्म की खबर शिल्पा ने महाशिवरात्री वाले दिन दी।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का एक बड़ा बेटा भी है जिसका नाम विहान है। बेटी के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया कि वो पिछले पांच साल से दोबारा मां बनने की कोशिश कर रही थीं। मुंबई मिरर से बात करते हुए शिल्पा कहा, वह और उनके पति पिछले पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे।

फरवरी में उन्हें पता चला कि वे फिर से पैरेंट्स बनने जा रहे हैं ।

पढ़ें :- Amitabh ने शेयर किया एलेक्ट्रिक मास्क का video, देख नहीं रोक पाएंगे आप अपनी हंसी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...