1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा पर फिर टूटा मुसीबतों का पहाड़, पॉर्नोग्राफी के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का ED ने दर्ज किया केस 

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा पर फिर टूटा मुसीबतों का पहाड़, पॉर्नोग्राफी के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का ED ने दर्ज किया केस 

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर कानूनी दाव पेंच में फंस चुके हैं दरअसल, पॉर्नोग्राफी केस के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय ने अब राज कुंद्रा के खिलाफ नया केस दर्ज किया है। वहीं अब, ED ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। आपको जान कर हैरानी होगी कि ये यह केस पॉर्नोग्राफी से ही जुड़ा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर कानूनी दाव पेंच में फंस चुके हैं दरअसल, पॉर्नोग्राफी केस के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय ने अब राज कुंद्रा के खिलाफ नया केस दर्ज किया है। वहीं अब, ED ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। आपको जान कर हैरानी होगी कि ये यह केस पॉर्नोग्राफी से ही जुड़ा है।

पढ़ें :- Hotness Alert: Nora Fatehi ने शेयर की रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें, देखते ही फैन्स बोले- true beauty

इस मामले में ईडी के अलावा मुंबई पुलिस ने भी राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें कि इस मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) जेल भी जा चुके है और फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं।राज कुन्द्रा को पिछले साल मुंबई पुलिस ने 20 जुलाई को इस मामले में गिरफ्तार किया था।  इसी साल फरवरी माह में मुंबई पुलिस ने 5 और लोगों को पोर्न रैकेट मामले में गिरफ्तार किया था।


वहीं इन लोगों पर आरोप था कि ये लोग मॉडल्स और एक्टर्स से पोर्न फिल्मों में काम कराते हैं। फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर इन लोगों से पोर्न फिल्मों में काम कराया जाता था और उनसे ठगी की जाती थी। कई पोर्न फिल्में जिस एप पर अपलोड की जाती थीं उनमे से कई का संबंध राज कुंद्रा की कंपनी से है।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...