शिल्पा शेट्टी ने बेटे के बर्थडे पर शुगर फ्री पार्टी का किया आयोजन

शिल्पा शेट्टी,शिल्पा शेट्टी ने बेटे के बर्थडे पर शुगर फ्री पार्टी
शिल्पा शेट्टी ने बेटे के बर्थडे पर शुगर फ्री पार्टी का किया आयोजन

मुंबई। फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अकसर अपने वीडियोज़ और फ़ोटोज़ के जरिए फिटनेस को बढ़ावा देती रहती हैं। इतना ही नहीं इस बार तो फिटनेस को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपने बेटे वियान के जन्मदिन की पार्टी भी शुगर फ्री ही रखी।

शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान 21 मई को 6 साल का हो गया और इस खुशी में शि‍ल्पा शेट्टी ने शुक्रवार को शुगर फ्री पार्टी का आयोजन किया। इस शानदार हेल्दी बर्थडे पार्टी में शिल्पा ने कई मजेदार फूड आइटम को शामिल किया। पार्टी में बर्थडे केक नारियल चीनी का बनाया गया था। इसके अलावा फूट्र लॉलीज और याकुल्ट जैसी कई हेल्दी चीजों को पार्टी के मेन्यू में शामिल किया।


शिल्पा ने पार्टी के बारे में कहा, ‘मैं इस साल अपने बेटे की बर्थडे पार्टी ऐसे मना रही हूं जिसमें किसी भी फूड आइटम में रिफाइंड शुगर नहीं हो। मैंने लंदन से लॉलीपॉप्स मंगाए हैं जो शुद्ध फल के बने हैं और उनमें रिफाइंड शुगर नहीं है। डेजर्ट के लिए हमने कोकोनट शुगर और शहद का प्रयोग किया।’
उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि इस तरह बच्चों को सिखाया जा सकता है कि वे अपनी हेल्थ का ख्याल रखते हुए भी कई चीजों को एंजॉय कर सकते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- जानिए कैसे 43 वर्षीय शिल्पा शेट्टी खुद को रखती हैं इतना फिट }

{ यह भी पढ़ें:- एशिया स्पा अवॉर्ड्स 2018 में बॉलीवुड स्टार्स ने बिखेरा जलवा, देखें पिक्स }

मुंबई। फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अकसर अपने वीडियोज़ और फ़ोटोज़ के जरिए फिटनेस को बढ़ावा देती रहती हैं। इतना ही नहीं इस बार तो फिटनेस को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपने बेटे वियान के जन्मदिन की पार्टी भी शुगर फ्री ही रखी। शिल्पा शेट्टी का बेटा वियान 21 मई को 6 साल का हो गया और इस खुशी में शि‍ल्पा शेट्टी ने शुक्रवार को शुगर फ्री पार्टी का आयोजन किया। इस शानदार हेल्दी बर्थडे पार्टी में शिल्पा ने…
Loading...