बिग बॉस-11: इस सीजन की विनर शिल्पा शिंदे को मिली इतनी मोटी रकम

shilpa shinde

मुंबई। ‘बिग बॉस-11’ में ड्रामा, फाइट, ईगो क्लैशेज कॉन्ट्रोवर्सीज खूब देखने को मिला, लेकिन इन सबके लिए भी कंटेस्टेंट को मोटी रकम दी गई है। बिग बॉस-11 में भाभी जी यानि शिल्पा शिंदे ने बाजी मारी है। विनर होने के नाते सीजन 11 की शानदार ट्रॉफी के साथ-साथ शिल्पा शिंदे को तगड़ी रकम भी दी गयी है।

Shilpa Shinde Is The Winner Of The Show Know Bigg Boss Prize Money :

शिल्पा शिंदे को बतौर इनाम 44 लाख रुपये दिये गए है जबकि विजेता के लिए 50 लाख रुपये की राशि तय थी। अब सवाल यह है कि उन्हें 6 लाख रुपये कम क्यों मिले हैं? जैसा कि एक टास्क था जिसमें शर्त थी कि जो जितेगा उसे विजेता की राशि से 6 लाख मिलेंगे और ये टास्क विकास गुप्ता ने जीता। विकास गुप्ता शो के दूसरे रनरअप रहे और शो की पहली रनरअप हिना खान रही।

मुंबई। 'बिग बॉस-11' में ड्रामा, फाइट, ईगो क्लैशेज कॉन्ट्रोवर्सीज खूब देखने को मिला, लेकिन इन सबके लिए भी कंटेस्टेंट को मोटी रकम दी गई है। बिग बॉस-11 में भाभी जी यानि शिल्पा शिंदे ने बाजी मारी है। विनर होने के नाते सीजन 11 की शानदार ट्रॉफी के साथ-साथ शिल्पा शिंदे को तगड़ी रकम भी दी गयी है।शिल्पा शिंदे को बतौर इनाम 44 लाख रुपये दिये गए है जबकि विजेता के लिए 50 लाख रुपये की राशि तय थी। अब सवाल यह है कि उन्हें 6 लाख रुपये कम क्यों मिले हैं? जैसा कि एक टास्क था जिसमें शर्त थी कि जो जितेगा उसे विजेता की राशि से 6 लाख मिलेंगे और ये टास्क विकास गुप्ता ने जीता। विकास गुप्ता शो के दूसरे रनरअप रहे और शो की पहली रनरअप हिना खान रही।