1. हिन्दी समाचार
  2. गैंग्‍स ऑफ फिल्‍मिस्‍तान शो छोडना चाहतीं हैं शिल्पा शिंदे, इस स्टार को बताया वजह…

गैंग्‍स ऑफ फिल्‍मिस्‍तान शो छोडना चाहतीं हैं शिल्पा शिंदे, इस स्टार को बताया वजह…

Shilpa Shinde Wants To Leave Gangs Of Filmistan Show This Star Told The Reason

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली:  ‘गैंग्‍स ऑफ फिल्‍मिस्‍तान’ में शिल्पा शिंदे ने करीब दो साल के बाद फिर वापसी की। इस शो में उनके साथ सुनील ग्रोवर, अली असगर और सिद्धार्थ सागर भी काम कर रहे हैं। शिल्पा शिंदे अब सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती हैं ।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

दरअसल, शिल्पा ने सुनील के साथ काम करते वक्त कई शिकायतें हैं। शिल्पा ने कहा है कि उन्होंने ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ शो में शामिल होने से पहले निर्माताओं को सूचित किया था कि वो सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करना चाहती हैं।

शिल्पा का कहना है कि शो के मेकर्स ने शुरुआत से मुझसे झूठ बोला है। उन्होंने मुझे कहा था कि हमें हफ्ते में सिर्फ 2 बार शूट करना है, लेकिन हम रोज 12 घंटे शूट कर रहे हैं।

नहीं करूंगी सुनील ग्रोवर के साथ काम 

सेट पर गाइडलाइंस को फॉलो न करने के शिल्‍पा के आरोपों पर प्रीति ने कहा कि सुनील ग्रोवर के साथ उनकी केमिस्‍ट्री आईपीएल के दौरान हुए आखिरी शो से ही शानदार है और शिल्‍पा के साथ काम करने का अनुभव भी काफी अच्‍छा रहा। यही वजह थी कि हमने सोचा कि इस जोड़ी को रिपीट किया जाए।

शिल्पा आगे कहती हैं, “मैंने इस शो को हां करने के लिए सिर्फ एक शर्त रखी थी कि मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करूंगी। उन्होंने मुझसे कहा कि सुनील शो का हिस्सा नहीं हैं। फिर मुझे बाहर से पता चला कि सुनील इस शो का हिस्सा हैं। मैंने शो के मेकर्स से जब पूछा तो उन्होंने कहा कि सुनील का मेरे पार्ट से कोई लेना देना नहीं होगा। वो कुछ और करेंगे।

पढ़ें :- उपचुनाव: कांग्रेस ने यूपी में 2 और मध्यप्रदेश में 9 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...