शिरडी के साईं मंदिर में प्रकट हुए ‘बाबा’, जानिये क्या है सच्चाई

shirdi-sai-baba
शिरडी के साईं मंदिर में प्रकट हुए 'बाबा', जानिये क्या है सच्चाई

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मशहूर शिरडी के साईं बाबा मंदिर में उनके प्रकट होने की अफवाहों ने ज़ोर पकड़ लिया है। इस चमत्कार को देखने के लिए मंदिर में श्रद्धालुओं का हुजूम उमड़ पड़ा है। दावा किया जा रहा है कि द्वारका माई मंदिर की दीवार पर साईं बाबा का चेहरा उभर आया है, जिसे देखने देश भर से श्रद्धालु पहुंच रहे हैं।

Shirdi Sai Baba Face Appears On Dwarka Mai Temple :

साईं बाबा का चेहरा उभरने की खबर सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है। खबरों को देखकर लोगों का हुजूम शिरडी पहुंच रहा है। हालांकि, स्थानीय प्रशासन ने इसे महज एक अफवाह बताया है। बता दें कि गुरुवार रात को यह अफवाह उड़ी थी कि साईं बाबा का चेहरा दीवार पर उभर आया है। इसके बाद से लोग बड़ी तादाद में पहुंचने लगे हैं। कई लोग तो इस अवतार को देख भावुक होकर रोने लगे और तस्वीरें लेने गए।

इस बारे में शिरडी साईं ट्रस्ट की सीईओ रूबल अग्रवाल ने कहा कि यह भक्तों की भावना से जुड़ा हुआ मुद्दा है। इस बारे में हमने जांच करने कहा है। जो भी जांच होगी उस पर हम एक्शन लेंगे। रूबल अग्रवाल ने आगे कहा कि अचानक भीड़ बढ़ जाने की वजह से सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। द्वारका माई मंदिर को देखने के लिए लोग आ रहे हैं। हम सीसीटीवी के जरिये निगरानी कर रहे हैं।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के मशहूर शिरडी के साईं बाबा मंदिर में उनके प्रकट होने की अफवाहों ने ज़ोर पकड़ लिया है। इस चमत्कार को देखने के लिए मंदिर में श्रद्धालुओं का हुजूम उमड़ पड़ा है। दावा किया जा रहा है कि द्वारका माई मंदिर की दीवार पर साईं बाबा का चेहरा उभर आया है, जिसे देखने देश भर से श्रद्धालु पहुंच रहे हैं।साईं बाबा का चेहरा उभरने की खबर सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है। खबरों को देखकर लोगों का हुजूम शिरडी पहुंच रहा है। हालांकि, स्थानीय प्रशासन ने इसे महज एक अफवाह बताया है। बता दें कि गुरुवार रात को यह अफवाह उड़ी थी कि साईं बाबा का चेहरा दीवार पर उभर आया है। इसके बाद से लोग बड़ी तादाद में पहुंचने लगे हैं। कई लोग तो इस अवतार को देख भावुक होकर रोने लगे और तस्वीरें लेने गए।इस बारे में शिरडी साईं ट्रस्ट की सीईओ रूबल अग्रवाल ने कहा कि यह भक्तों की भावना से जुड़ा हुआ मुद्दा है। इस बारे में हमने जांच करने कहा है। जो भी जांच होगी उस पर हम एक्शन लेंगे। रूबल अग्रवाल ने आगे कहा कि अचानक भीड़ बढ़ जाने की वजह से सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। द्वारका माई मंदिर को देखने के लिए लोग आ रहे हैं। हम सीसीटीवी के जरिये निगरानी कर रहे हैं।