1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022 : मायावती, बोलीं-पंजाब में शिरोमणि अकाली दल-बसपा गठबंधन की बनेगी सरकार

UP Election 2022 : मायावती, बोलीं-पंजाब में शिरोमणि अकाली दल-बसपा गठबंधन की बनेगी सरकार

बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कहा कि पंजाब में शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के साथ बसपा (BSP)  का गठबंधन बहुत बेहतर साबित होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब (Punjab) में इस गठबंधन की सरकार बनेगी। मायावती (Mayawati) ने शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal)  के स्थापना दिवस पर बधाई दी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कहा कि पंजाब में शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के साथ बसपा (BSP)  का गठबंधन बहुत बेहतर साबित होगा। उन्होंने कहा कि पंजाब (Punjab) में इस गठबंधन की सरकार बनेगी। मायावती (Mayawati) ने शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal)  के स्थापना दिवस पर बधाई दी है।

पढ़ें :- Weather Update : कड़ाके की ठंड से बचने को रहें तैयार, उत्तर भारत में -4 डिग्री तक गिर सकता है पारा

लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati)  ने मंगलवार को बयान जारी कहा कि बसपा (BSP) से निष्कासित कुछ नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करने से उन पार्टियों का भला होने वाला नहीं है। इसके साथ ही राज्य और केंद्र सरकार अब चुनाव से ऐन पहले ताबड़तोड़ ढंग से योजनाओं का शिलान्यास और अधकच्चे कामों का उद्घाटन कर जनता को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कहा कि पंजाब (Punjab)  से मेरा गहरा नाता है। कांशीराम की जन्म स्थली पंजाब (Punjab)  होने के नाते वहां की जनता हमेशा बसपा (BSP)  के साथ जुड़ी रही। मायावती (Mayawati)   ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिन लोगों को बसपा बाहर का रास्ता दिखा रही है उन्हें दूसरे दल शामिल कर रहे हैं।

मायावती (Mayawati)  ने कहा कि वे यह नहीं जानते कि ऐसे लोगों की छवि आयाराम और गयाराम की होती है। इससे उस पार्टी का कोई भला होने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि हां इतना अवश्य है कि उनकी जॉइनिंग को इस तरह परोसा जाता है जैसे कितना बड़ा काम हो गया हो? मायावती (Mayawati)   ने कहा कि जनता सब देख रही है।

पढ़ें :- पंजाब में PCS अधिकारी सामूहिक अवकाश पर गए, सीएम ने दिया अल्टीमेटम, 2 बजे तक काम पर लौटे नहीं तो होंगे सस्पेंड
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...