1. हिन्दी समाचार
  2. VIDEO: शिवसैनिकों की दबंगई, नेवी अफसर की बेरहमी से की पिटाई…. कंगना ने किया रिट्वीट

VIDEO: शिवसैनिकों की दबंगई, नेवी अफसर की बेरहमी से की पिटाई…. कंगना ने किया रिट्वीट

Shiv Sainiks Showed Bullying Beating The Navy Officer Brutally Kangana Did

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: 9 अगस्त को बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस पर जेसीबी चलवा दी जिसके बाद लगातार जुबानी जंग चल रही थी। लेकिन बीत दिन बदनाम हुई शिवसेना अब एक और मामले को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, शिवसैनिकों ने एक रिटायर्ड नेवी अफसर की बेरहमी से पिटाई की है।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

इतना ही नहीं, साबिक नेवी अफसर का इलाज मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। शुक्रवार शाम चार बजे के करीब पांच-छह शिवसैनिकों ने मिलकर एक रिटायर्ड नेवी ऑफिसर मदन शर्मा को बुरी तरह से पीट दिया। जिन्होंने एक व्हाट्सएप ग्रुप में सूबे के वज़ीरे आला को लेकर एक मुतनाज़ा फोटो शेयर किया था।

प्राइवेट अस्पताल मे चल रहा इलाज 

शिवसैनिकों को नागवार गुज़री, जिसके बाद उन्होंने अफसर को बुरी तरह से पीटा दिया। हमले में शर्मा को संगीन चोटें आई हैं, जिनका इलाज मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है।

मामले को लेकर में सूबे के साबिक वज़ीरे आला देवेंद्र फड़नवीस समेत बीजेपी के कई लीडरों ने इस पूरे मामले पर अफसोस का इज़हार किया है। वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस पूरे मामले को लेकर अपना रद्दे अमल ज़ाहिर किया है। कंगना ने कहा, महाराष्ट्र में हुकूमत की दहशत और ज़ुल्म दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...