1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. शिवसेना एक ऐसी पार्टी जिस पर भरोसा किया जा सकता है, अनुभवी नेता का बड़ा बयान

शिवसेना एक ऐसी पार्टी जिस पर भरोसा किया जा सकता है, अनुभवी नेता का बड़ा बयान

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने शिवसेना की तारीफ है। उन्होंने कहा है कि शिवसेना पार्टी ऐसी है जिसपर भरोसा किया जा सकता है। इसके साथ ही शरद पवार ने इस बात का भी भरोसा जताया है कि महाराष्ट्र में महाअघाड़ी की सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने शिवसेना की तारीफ है। उन्होंने कहा है कि शिवसेना पार्टी ऐसी है जिसपर भरोसा किया जा सकता है। इसके साथ ही शरद पवार ने इस बात का भी भरोसा जताया है कि महाराष्ट्र में महाअघाड़ी की सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। दरअसल हाल ही में उद्धव ठाकरे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंगलवार को दिल्ली में मुलाकात हुई थी, इसके अलावा शरद पवार ने भी पिछले हफ्ते पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस से मुलाकात की थी।

पढ़ें :- उद्धव ठाकरे गुट को HC ने दी बड़ी राहत, शिवाजी पार्क में दशहरा रैली की मिली परमिशन

इन मुलाकातों के बाद कई अटकलें लगाई जा रही थी, जिसके बाद शरद पवार का यह बयान सामने आया है। एनसीपी के 22वें स्थापना दिवस के मौके पर बोलते हुए शरद पवार ने कहा कि महाविकास अघाड़ी अगले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी। शिवसेना ऐसी पार्टी है जिसपर आप भरोसा कर सकते हैं। बाला साहेब ठाकरे ने इंदिरा गांधी के साथ अपने वादे का सम्मान किया था।

शरद पवार ने कहा कि हमने अलग-अलग विचारधारा वाली पार्टियों के साथ मिलकर सरकार बनाई है। हमने कभी भी नहीं सोचा था कि शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे क्योंकि हमने कभी भी साथ काम नहीं किया था। लेकिन यह अनुभव अच्छा रहा है, सभी दल कोरोना महामारी के काल में एक साथ मिलकर अच्छा काम कर रही हैं।

 

पढ़ें :- शरद पवार से मिले CM नीतीश कुमार, कहा-विपक्ष एकजुट होता है तो यह देश हित में होगा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...