1. हिन्दी समाचार
  2. लीलावती में भर्ती हैं शिवसेना नेता संजय राउत, BJP नेता ने की मुलाकात

लीलावती में भर्ती हैं शिवसेना नेता संजय राउत, BJP नेता ने की मुलाकात

Shiv Sena Leader Sanjay Raut Still Admitted In Lilavati Bjp Leader Meets

मुंबई। जहां एक तरफ भाजपा शिवसेना गठबन्धन टूटने के बाद शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर हर हाल में गठबन्धन करके सरकार बानने में जुटी है वहीं दूसरी तरफ शिवसेना के प्रवक्ता व प्रमुख नेता संजय राउत सीने में दर्द के चलते लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। शिवसेना और भाजपा के बीच चल रहे घमासान के बीच भाजपा के नेता जब संजय राउत से मुलाकात करने अस्पताल पंहुच गये तो महाराष्ट्र की राजनीति में खलबली मच गयी।

पढ़ें :- जाने आखिर क्यों करोड़ो की कीमत होने के बावजूद भी कोई इन घरो को एक रूपये में भी नहीं खरीदना चाहता

बीजेपी नेता आशीष शेलार ने लीलीवती पंहुचकर संजय राउत से मुलाकात की। दोनो के बीच हुई मुलाकात को औपचारिक मुलाकात बताया जा रहा है, बताया गया कि इस दौरान दोनो ने किसी भी राजनीतिक मुददे पर कोई बात नही की। इससे पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने भी संजय राउत से मुलाकात की थी। राउत से मिलने के बाद उद्धव ठाकरे ने कहा, संजय राउत का स्वास्थ्य अच्छा है।

आपको बता दें कि राज्यपाल ने कल शाम तक का शिवसेना को वक्त दिया था लेकिन शिवसेना बहुमत साबित करने में पूरी तरह से असफल रही। मंगलवार सुबह ही शिवसेना नेता संजय राउत से मिलने अस्पताल पहुंचे एनसीपी नेता छगन भुजबल ने कहा कि एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना की सरकार बनेगी और इसमें कोई समस्या नहीं है। आपको बता दें कि संजय राउत शिवसेना के एक फायर ब्रांड नेता हैं। इस समय शिवसेना के लिए संजय राउत की काफी अहम भूमिका होती लेकिन बीमारी के चलते उन्हे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...