1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सरकार बनने से पहले ही बिगड़ी शिवसेना नेता संजय राउत की तबीयत, लीलावती में भर्ती

सरकार बनने से पहले ही बिगड़ी शिवसेना नेता संजय राउत की तबीयत, लीलावती में भर्ती

मुम्बई। महाराष्ट्र में शिवसेना और भाजपा गठबंधन टूटने के बाद दूसरी पार्टियों से समर्थन को लेकर अहम भूमिका निभाने वाले शिवसेना के प्रमुख नेता संजय राउत की तबीयत बिगड़ गयी है और उन्हे आनन फानन में लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अधिकारी ने बताया, ‘‘सीने में दर्द की शिकायत के बाद राउत को लीलावती अस्पताल पहुंचाया गया। डॉ.जलील पारकर उनका उपचार कर रहे हैं।’’

आपको बता दें कि महराष्ट्र विधानसभा चुनाव के जबस नतीजे आये हैं तबसे रोजाना संजय राउत की भाग दौड़ जारी है। लगातार संजय राउत द्वारा बीजेेपी के प्रति तीखे वार भी किये गये और बीेजेपी के कई नेताओं ने उनके बयाना पर पलटवार भी किया है। संजय राउत शिवसेना के प्रवक्ता होने के साथ साथ एक चेहरा भी बन चुके हैंं। पूरे चुनाव में देखा गया कि उनके बयान को शिवसेना का बयान माना जाता है। संजय राउत राजनीति में होने के साथ साथ शिवसेना के मुखपत्र सामना के कार्यकारी संपादक भी हैं।

आपको बता दें कि कल रात ही राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शिवसेना को सरकार बनाने का आमंत्रण दिया है। आज शाम साढ़े 7 बजे तक का ही शिवसेना को बहमुत का दावा पेस करने का समय दिया गया है। ऐसे में संजय राउत की तबीयत खराब होना शिवसेना के लिए अच्छा नही माना जा रहा है। भाजपा के साथ गठबंधन टूटने क बाद अब शिवसेना की कांग्रेस और एनसीपी के साथ सरकार बनाने के पूरे आसार हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...