शिवसेना नेता ने आरएसएस प्रमुख को लिखा पत्र, कहा-नितिन गडकरी को भेजिए दो घंटे में मामला सुलझा देंगे

rss chif
शिवसेना नेता ने आरएसएस प्रमुख को लिखा पत्र, कहा-नितिन गडकरी को भेजिए दो घंटे में मामला सुलझा देंगे

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अभी भी खींचतान जारी है। शिवसेना 50—50 के फॉर्मुले की मांग पर अड़ी हुई है। वहीं, बीजेपी इस फॉर्मुले को इंकार कर रही है। ऐसे में वहां पर सरकार बनाने को लेकर अभी असमंजस्य बना हुआ है। इस बीच शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने आरएसएस प्रमुख को पत्र लिखा है। उन्होंने अपने खत में बातचीत के लिए नितिन गडकरी को भेजने की सलाह दी है।

Shiv Sena Leader Wrote To Rss Chief Said Send To Nitin Gadkari Will Resolve The Matter In Two Hours :

महाराष्ट्र में सरकार गठन पर किशोरी तिवारी ने कहा कि, मैंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को बातचीत शुरू करने के लिए पत्र लिखा है। पत्र में मैंने नितिन गडकरी को भेजकर बातचीत शुरू करने की पेशकश की है। नितिन गडकरी दो घंटे में मामला सुलझा देंगे।

बता दें कि, महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना और बीजेपी के बीच चल रहा विवाद सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में अब शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस से आंदरूनी तरीके से बातचीत में जुट गयी है।शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने मंगलवार को कहा कि राज्य का अगला मुख्यमंत्री उनकी पार्टी से ही होगा।

राउत ने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीति बदल रही है और न्याय की खातिर लड़ाई में उनकी पार्टी की ही जीत होगी। उन्होंने मुंबई में संवाददाताओं से कहा कि महाराष्ट्र के बारे में फैसला महाराष्ट्र में ही लिया जाएगा, मुख्यमंत्री शिवसेना से ही होगा।

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर अभी भी खींचतान जारी है। शिवसेना 50—50 के फॉर्मुले की मांग पर अड़ी हुई है। वहीं, बीजेपी इस फॉर्मुले को इंकार कर रही है। ऐसे में वहां पर सरकार बनाने को लेकर अभी असमंजस्य बना हुआ है। इस बीच शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने आरएसएस प्रमुख को पत्र लिखा है। उन्होंने अपने खत में बातचीत के लिए नितिन गडकरी को भेजने की सलाह दी है। महाराष्ट्र में सरकार गठन पर किशोरी तिवारी ने कहा कि, मैंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत को बातचीत शुरू करने के लिए पत्र लिखा है। पत्र में मैंने नितिन गडकरी को भेजकर बातचीत शुरू करने की पेशकश की है। नितिन गडकरी दो घंटे में मामला सुलझा देंगे। बता दें कि, महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना और बीजेपी के बीच चल रहा विवाद सुलझने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसे में अब शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस से आंदरूनी तरीके से बातचीत में जुट गयी है।शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने मंगलवार को कहा कि राज्य का अगला मुख्यमंत्री उनकी पार्टी से ही होगा। राउत ने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीति बदल रही है और न्याय की खातिर लड़ाई में उनकी पार्टी की ही जीत होगी। उन्होंने मुंबई में संवाददाताओं से कहा कि महाराष्ट्र के बारे में फैसला महाराष्ट्र में ही लिया जाएगा, मुख्यमंत्री शिवसेना से ही होगा।