संसद मे शिवसेना के नेताओं की सीट बदले जाने पर भड़के संजय राउत

Sanjay Raut objected
संसद मे शिवसेना के नेताओं की सीट बदले जाने पर भड़के संजय राउत

मुम्बई। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया है कि राज्यसभा में शिवसेना के नेताओं की सीट जानबूझकर बदली गयी है। उनका कहना है कि ऐसा सिर्फ शिवसेना की भावनाओं को ठेस पंहुचाने के लिए किया गया है। उनका कहना है कि ऐसा करके शिवसेना के नेताओं की आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है। नाराजगी जाहिर करते हुए संजय राउत ने राज्यसभा के चेयरमैन एम वेंकैया नायडू को पत्र भी लिखा है।

Shiv Sena Leaders Changed Seats In Parliament Sanjay Raut Objected :

उन्होंने पत्र में लिखा, मैं यह जानकर हैरान रह गया कि राज्यसभा में मेरे बैठने की सीट तीसरी पंक्ति से पांचवीं पंक्ति में कर दी गई है। यह निर्णय किसी ने जानबूझकर शिवसेना की भावनाओं को आहत करने और हमारी आवाज दबाने के लिए लिया है। उनका कहना था कि अभी तक शिवसेना ने एनडीए से गठबन्धन हटाने की कोई औपचारिक घोषणा नही की है। उन्होने अनुरोध किया है कि आगे की तीन पंक्तियों में शिवसेना के नेताओं की सीट दी जाये।

आपको बता दें कि जानकारी मिली है कि शिवसेना के सांसद संजय राउत और अनिल देसाई के बैठने की व्यवस्था में इस बार बदलाव किया गया है। शिवसेना को भी विपक्ष के साथ जगह दी गई। अब संजय राउत ने भी इसपर ऐतराज किया है। उन्होने यह भी आरोप लगाया कि पुराने एनडीए और आज के एनडीए में काफी बदलाव आ गया है। इसके साथ उन्होने एकबार फिर कहा कि महाराष्ट्र में जल्द सरकार बनने वाली है। उनका आरोप है कि शिवसेना के नेताओं को लुभाने की कोशिशें की जा रही हैं।

मुम्बई। शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाया है कि राज्यसभा में शिवसेना के नेताओं की सीट जानबूझकर बदली गयी है। उनका कहना है कि ऐसा सिर्फ शिवसेना की भावनाओं को ठेस पंहुचाने के लिए किया गया है। उनका कहना है कि ऐसा करके शिवसेना के नेताओं की आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है। नाराजगी जाहिर करते हुए संजय राउत ने राज्यसभा के चेयरमैन एम वेंकैया नायडू को पत्र भी लिखा है। उन्होंने पत्र में लिखा, मैं यह जानकर हैरान रह गया कि राज्यसभा में मेरे बैठने की सीट तीसरी पंक्ति से पांचवीं पंक्ति में कर दी गई है। यह निर्णय किसी ने जानबूझकर शिवसेना की भावनाओं को आहत करने और हमारी आवाज दबाने के लिए लिया है। उनका कहना था कि अभी तक शिवसेना ने एनडीए से गठबन्धन हटाने की कोई औपचारिक घोषणा नही की है। उन्होने अनुरोध किया है कि आगे की तीन पंक्तियों में शिवसेना के नेताओं की सीट दी जाये। आपको बता दें कि जानकारी मिली है कि शिवसेना के सांसद संजय राउत और अनिल देसाई के बैठने की व्यवस्था में इस बार बदलाव किया गया है। शिवसेना को भी विपक्ष के साथ जगह दी गई। अब संजय राउत ने भी इसपर ऐतराज किया है। उन्होने यह भी आरोप लगाया कि पुराने एनडीए और आज के एनडीए में काफी बदलाव आ गया है। इसके साथ उन्होने एकबार फिर कहा कि महाराष्ट्र में जल्द सरकार बनने वाली है। उनका आरोप है कि शिवसेना के नेताओं को लुभाने की कोशिशें की जा रही हैं।