1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. शिवसेना विधायक की धमकी, विधायकों को तोड़ने की किसी ने की कोशिश तो फोड़ देंगे उसका सिर

शिवसेना विधायक की धमकी, विधायकों को तोड़ने की किसी ने की कोशिश तो फोड़ देंगे उसका सिर

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सियासी घमासान थमने का नाम नही ले रहा। महाराष्ट्र की राजनीति ऐसा बदली जो दुश्मन थे वो दोस्त हो गये और जो दोस्त थे वो कटटर दुश्मन बन गये। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के आये नतीजो के बाद लगातार पार्टियां सरकार बनाने को लेकर रणनीति बना रही है लेकिन अभी तक कोई भी बहुमत साबित नही कर पाया है। हालांकि अब शिवसेना का कांग्रेस व एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाना तय हैं। वहीं शिवसेना विधायक ने इसी दौरान एक धमकी दी है, उनका कहना है कि अगर शिवसेना के विधायकों को किसी ने तोड़ने का प्रयास किया तो उसका सिर फोड़ देंगे।

आपको बता दें कि सारी पार्टियां अपने विधायकों पर नजरे बनाये हुए हैं, कांग्रेस ने खरीद फरोक्त को लेकर ही अपने विधायकों को जयपुर भेज दिया था जबकि शिवसेना ने भी विधायकों को ठहराने के लिए कई होटल बदले। अब जब एनसीपी और कांग्रेस शिवसेना के साथ जाने को तैयार है, उस समय शिवसेना विधायक अब्दुल सत्तार का ये विवादित बयान आना बहुत कुछ कह रहा है। उनके बयान से लग रहा है कि अभी भी शिवसेना को विधायकों के टूटने का डर सता रहा है।

अब्दुल सत्तार का कहना है कि तोड़ने वालों का सिर फोड़ने के बाद एम्बूलेन्स का भी इंतजाम शिवसेना ही करेगी। भाजपा और शिवसेना का भी गठबन्धन सीएम की कुर्सी को लेकर टूटा था, वहीं कहा जा रहा है कि एनसीपी और शिवसेना के बीच भी इसी मुददे को लेकर बातचीत अंटकी हुई है। लगातार एनसीपी और कांग्रेस के नेता बातचीत करने को कह रहे हैं वहीं शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने भी कहा है कि अभी कोई फैसला नही हुआ है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...